पुलिस जवानों ने हाईवे से हटाया बोल्डर, खुली सड़क – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के नेतृत्व में चमोली मित्र पुलिस हर दिन अपने नए कार्य के लिए जिले में चर्चा में है। पुलिस द्वारा हर जगह अपने कर्तव्य का पालन ईमानदारी व समाज सेवा से की जारी है जिसकी सभी जगह प्रशंसा हो रही है।

चमोली में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, यहाँ लोगों को परेशानी से बचाने के लिए पुलिसकर्मी खुद सड़क से पत्थर हटाने लगे। हुआ यूं कि यातायात निरीक्षक प्रवीण आलोक इंटरसेप्टर में चमोली – क्षेत्रपाल के बीच ड्यूटी पर मौजूद थे। तभी अचानक पहाड़ी से एक बड़ा सा पत्थर सड़क पर आ गिरा, पत्थर वाहन चालकों के लिए मुसीबत बन रहा था। मौके पर मौजूद यातायात निरीक्षक प्रवीण आलोक व कां0 नीरज भंडारी से ये सब देखा नही गया व जेसीबी का इंतजार किये बिना स्थानीय व्यक्तियों की सहायता से पत्थर को सड़क से किनारे कर दिया। यात्रियों द्वारा पुलिस कर्मियों के इस जज्बे को सलाम किया गया।

Next Post

भूस्खलन से बदरीनाथ हाईवे सिरोबगड़ में बाधित

रूद्रप्रयाग जनपद रुद्रप्रयाग क्षेत्रान्तर्गत देर रात्रि में लगातार हुई बारिश के कारण सिरोबगड़ के पास NH अवरुद्ध हो गया है। मार्ग खोलने के प्रयास सम्बन्धित कार्यदायी संस्था के स्तर से जारी हैं। सुरक्षा के दृष्टिगत उस क्षेत्र में वाहनों की आवाजाही रोकी गयी है। छोटे वाहनों को वैकल्पिक मार्ग खांकरा-छांतीखाल-श्रीनगर […]

You May Like