डीएम ने गढ्ढा मुक्त सड़क को लेकर अधिकारियों की ली बैठक, दिए निर्देश

Team PahadRaftar

चमोली

जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने सड़कों को गढ्ढा मुक्त करने को लेकर सड़क निर्माणदायी संस्थाओं से जुड़े अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने निर्देशित किया कि सड़कों को गढ्ढा मुक्त करने के लिए शीघ्र प्रस्ताव उपलब्ध करें।

जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि सभी एसडीएम अपने क्षेत्रान्तर्गत कार्यदायी संस्थाओं, स्थानीय जनप्रतिनिधियों, स्टेकहोल्डर के साथ बैठक करते हुए सड़कों की वास्तविक स्थिति की समीक्षा करें। जिन सड़कों को पैचवर्क से ठीक किया जा सकता है या जो सडक बिल्कुल खराब है तथा ऐसी सड़कें जिनका प्रस्ताव पहले से स्वीकृत है, उनकी रिपोर्ट संकलित करते हुए एक सप्ताह के भीतर प्रस्ताव उपलब्ध करें। ताकि सड़कों को गढ्ढा मुक्त करने हेतु कार्रवाई की जा सके। उन्होंने एनएच, बीआरओ, लोनिवि और पीएमजीएसवाई को निर्देशित किया कि चारधाम यात्रा शुरू होने से पूर्व चिन्हित सभी संवेदनशील स्थलों पर भी सुरक्षात्मक कार्य पूर्ण कराना सुनिश्चित करें।

बैठक में अपर जिलाधिकारी डा.अभिषेक त्रिपाठी, अधीक्षण अभियंता आरसी शर्मा, सभी एसडीएम सहित सड़क निर्माणदायी संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित थे।

Next Post

डीएम ने ढाक में तैयार प्रीफेबरिकेटड भवनों में प्रभावितों को शिफ्ट के दिए आदेश

संजय कुंवर जोशीमठ में भूधंसाव से प्रभावित परिवारों के पुनर्वास का कार्य तेजी से जारी है। उद्यान विभाग की भूमि पर प्रीफेबरिकेटड भवन निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है। वहीं ढाक में भी कुछ प्रीफेबरिकेटड भवन तैयार हो गए है। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने शनिवार को उद्यान विभाग की […]

You May Like