ऊखीमठ : शैला रानी रावत ट्रस्ट द्वारा अगस्त्यमुनि व ऊखीमठ के छात्र-छात्राओं के लिए चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की जा रही, करें आवेदन

Team PahadRaftar

लक्ष्मण नेगी

ऊखीमठ : विकासखंड अगस्तमुनि व ऊखीमठ के छात्र – छात्राओं के लिए शैला रानी रावत सामाजिक सेवा ट्रस्ट की ओर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर जनपद रुद्रप्रयाग के विकासखंड अगस्तमुनि एवं विकासखंड ऊखीमठ के अंतर्गत सभी विद्यालयों के कक्षा 1 से कक्षा 12 तक के सभी छात्रों के लिए एक चित्र कला प्रतियोगिता का आयोजन आगामी 17 सितंबर को दोपहर 11 बजे से अगस्तमुनि स्टेडियम में किया जा रहा है.

जानकारी देते हुए शैलारानी रावत सामाजिक सेवा ट्रस्ट अध्यक्ष ऐश्वर्या रावत ने बताया कि चित्र कला प्रतियोगिता में विद्यार्थियों को 1 चित्र भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एवं 1 चित्र उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बनाना होगा. चित्रकला प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण आवश्यक है. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक सभी छात्र आगामी 15 सितंबर सुबह 10 बजे तक आवश्यक रूप से अपना ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता 3 श्रेणी में होगी ,प्रथम श्रेणी- कक्षा 1 से लेकर कक्षा 5 तक ,द्वितीय श्रेणी- कक्षा 6 से लेकर कक्षा 8 तक तथा तृतीय श्रेणी- कक्षा 9 से लेकर कक्षा 12 तक की होगी। तीनों श्रेणियों में प्रथम आने वाले छात्रों को 11000, द्वितीय छात्रों को 9100, तृतीय छात्रों को 7100,चतुर्थ छात्रों को 5100 पंचम छात्रों को 2100 और तीनों श्रेणियों के छठ से लेकर दशवें स्थान तक आने वाले छात्रों को 1100 का पुरुस्कार शैला रानी रावत सामाजिक सेवा ट्रस्ट की ओर से दिया जायेगा तथा उत्कृष्ट 11 चित्र प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी को एवं 11 चित्र मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को भेंट किये जायेंगे।

प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक छात्र – छात्रा अपना तुरन्त ऑनलाइन पंजीकरण अवश्य करवा लें l चित्र बनाने के लिए आर्ट पेपर ट्रस्ट की ओर से दिया जायेगा, पेंसिल कलर एवं बोर्ड छात्र- छात्राओं को स्वयं लाना होगा। चित्र का सेंपल उपलब्ध करवाया जायेगा, छात्र अपनी पसंद / स्मृति से भी चित्र बना सकते हैं और सेंपल चित्र अपने साथ प्रिंट कॉपी या मोबाईल के माध्यम से लाने की भी अनुमति है l अधिक जानकारी के लिए छात्र – छात्राएं 7983139709 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Next Post

बदरीनाथ : घंटाकर्ण महाराज ने भगवान बदरी विशाल को माता मूर्ति मंदिर आने का दिया आमंत्रण, कल होगा माता मूर्ति उत्सव

संजय कुंवर बदरीनाथ धाम : माणा घंटाकर्ण ने भगवान बदरी विशाल को माता मूर्ति मंदिर आने का दिया निमंत्रण। अलकनंदा घाटी के सीमांत गांव माणा मणिभद्र पुर से श्री बदरीनाथ मंदिर पहुंचे धाम के क्षेत्रपाल देवता घंटाकर्ण महाराज और भगवान बदरी विशाल को माता मूर्ति आने का निमंत्रण दिया गया। […]

You May Like