टेंपो ट्रैवलर से टकराकर बाइक सवार की मौत, युवती घायल

Team PahadRaftar

लक्ष्मण नेगी

केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामपुर तिलवाड़ा के समीप शनिवार शाम लगभग 4.41 पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बाइक सवार युवा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक में बैठी युवती को गंभीर चोटे आई है।स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शनिवार की सांय 4.41 बजे एक दोपहिया वाहन संख्या UkO7 bh 0465 रुद्रप्रयाग गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर रूद्रप्रयाग की ओर आ रहा था।स्थानीय लोगों का कहना है बाइक सवार तीव्र गति से आ रहा था कि तिलवाड़ा रामपुर के समीप मोड़ पर वह नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रहे टैम्पो ट्रैवलर वाहन से टकरा गया। बाईक सवार युवक के सिर में गम्भीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही अगस्त्य मुनि थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान में जुट गई है।

युवक चोपता क्षेत्र का बताया जा रहा वहीं युवती तिलवाड़ा के नजदीक एक गांव की है। युवती के परिजन उसे जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग ले गए है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Next Post

चमोली : स्वास्थ्य महानिदेशालय की टीम ने किया निरीक्षण

चमोली : मिशन इंद्रधनुष के अंतर्गत नियमित टीकाकरण कार्यक्रम का स्वास्थ्य महानिदेशालय उत्तराखंड की टीम द्वारा किया गया जनपद में निरीक्षण मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम के निरीक्षण हेतु जनपद भ्रमण पर आई प्रभारी अधिकारी प्रतिरक्षण उत्तराखंड देहरादून डॉ अर्चना ओझा का जनपद मुख्यालय गोपेश्वर में डॉ उमा रावत अपर मुख्य चिकित्सा […]

You May Like