300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार दो लोगों की मौत, एक घायल

Team PahadRaftar

खटीमा:  चंपावत जिले के पाटी विकास खंड में बीती देर रात एक सेंट्रो कार (यूपी 21एम1875) करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। गुरुवार सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को खाई से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात सेंट्रो कार धूनाघाट के पास गहरी खाई में गिर गई थी। सुबह घटना स्थल के पास से गुजर रहे राहगीरों की नजर खाई में गिरी कार पर पड़ी है। उन्होंने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीन लोगों को खाई से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल था।

घायल व्यक्ति को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों लोग यूपी के रहने वाले हैं। मृतक का नाम धर्मेंद्र निवासी गांव सुल्तानपुर खुर्द, थाना बहजोई जिला संभल, यूपी और बबलू निवासी ग्राम हमियापुर थाना जरीफनगर जिला बदायूं यूपी है। जबकि घायल व्यक्ति का नाम देवेंद्र यादव (30) है। देवेंद्र और धर्मेंद्र एक ही गांव के है। पुलिस के अनुसार हादसे के शिकार हुए लोगों के ट्रैक्टर पंचघाटी कंस्ट्रक्शन कंपनी में चलते हैं। यह लोग अपना हिसाब चेक करके लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

Next Post

ढाई किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मसूरी:  एसटीएफ की एंटी ड्रग टास्क फोर्स की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।एसटीएफ की टीम ने क्षेत्र के बार्लोगज जीपी बैंड के पास से दो तस्करों को ढाई किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, दोनों तस्कर उत्तरकाशी जिले के रहने वाले हैं। मामले में एसटीएफ […]

You May Like