गौचर : पत्रकार सम्मेलन में पत्रकारों को किया सम्मानित

Team PahadRaftar

संजय कुंवर / केएस असवाल 

गौचर मेले में रविवार को मुख्य विकास अधिकारी डा. एलएन मिश्र की अध्यक्षता में पत्रकार सम्मेलन व सम्मान समारोह आयोजित हुआ। जिसमें पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं और उनके समाधान पर चर्चा की गई।

मुख्य विकास अधिकारी डा.एलएन मिश्र और मेलाधिकारी/उप जिलाधिकारी संतोष कुमार पांडेय ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। पत्रकार एवं अधिकारियों से परिचय के बाद पत्रकारों ने सडक, पेयजल, कृषि, उद्यान, आबकारी, अवैध खनन, जंगली जानवर आदि से जुड़ी विभिन्न समस्याएं रखी। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि पत्रकारों ने जो भी समस्याएं सम्मेलन में रखी है, उनका शीर्ष प्राथमिकता निराकरण किया जाए। अधिकारियों के फोन न उठाए जाने की शिकायत पर मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि पत्रकार प्रशासन की मजबूत सूचना तंत्र की तरह काम करता है। उनके माध्यम से हमें हर क्षेत्र की छोटी – बडी समस्याएं तत्काल मिलती है, इसलिए पत्रकारों के फोन अवश्य उठाएं और आपसी समन्वय के साथ समस्याओं का समाधान करते हुए विकास कार्यों को गति प्रदान करें।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी एवं मेलाधिकारी ने पत्रकारों को शाल एवं गौचर मेले का प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए सम्मानित किया। सम्मेलन में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। जिला सूचना अधिकारी ने प्रेस सम्मेलन/सम्मान समारोह में प्रतिभाग करने के लिए सभी अधिकारियों एवं प्रेस प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया। पत्रकार सम्मेलन का संचालन सूचना विभाग के सोशल एक्सीक्यूटिव राजा तिवारी द्वारा किया गया।

Next Post

ऊखीमठ : तुंगनाथ घाटी के उषाडा गांव में पांडव नृत्य से घाटी का वातावरण बना भक्तिमय

लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ : तुंगनाथ घाटी की ग्राम पंचायत उषाडा में 32 वर्षों बाद पाण्डव नृत्य का आयोजन होने से तुंगनाथ घाटी का वातावरण भक्तिमय बना हुआ है।  धियाणियों व प्रवासियों के उषाडा गाँव रूख करने से गांव की चौपालों में धीरे – धीरे रौनक लौटने लगी है! पाण्डव नृत्य […]

You May Like