भविष्य बदरी अवश्य पहुंचे तीर्थयात्री : शंकराचार्य वासुदेवानंद

Team PahadRaftar

भविष्य बदरी अवश्य पहुंचे तीर्थयात्री : शंकराचार्य वासुदेवानंद

संजय कुंवर सुभाई भविष्य बदरी

ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती ने बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आने वाले सभी तीर्थ यात्रियों से अपील की कि तीर्थयात्री भगवान बदरी विशाल के दर्शन करने के बाद भविष्य बदरी धाम अवश्य पहुंचे। शंकराचार्य ने कहा कि भगवान बदरी विशाल की तरह भविष्य बदरी भी तमाम सनातनियों एवं हिंदू धर्मावलंबियों के आराध्य देव हैं।

रविवार को ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती भविष्य बदरी धाम पहुंचे वहां पहुंच कर उन्होंने पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने तमाम हिंदू धर्मावलंबियों को संदेश दिया कि सभी धर्मावलंबियों को प्रत्येक धाम को महत्ता देनी चाहिए और प्रत्येक धाम के दर्शन करने चाहिए। उन्होंने कहा कि बदरी विशाल के साथ-साथ तीर्थ यात्रियों को भविष्य बदरी के दर्शन भी करने चाहिए। उन्होंने कहा कि भगवान बदरी विशाल के साथ-साथ आदि शंकराचार्य जी द्वारा भगवान भविष्य बदरी की स्थापना भी की गई है।

Next Post

बदरीनाथ में एक वर्ष में तैयार होगा 50 बेड का चिकित्सालयः रावत

बदरीनाथ में एक वर्ष में तैयार होगा 50 बेड का चिकित्सालयः डा.धन सिंह रावत बदरीनाथ में स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित मल्टी स्पेशिएलिटी नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया शुभारंभ,दीनदयाल योजना के तहत माणा में किसानों को वितरित किए ब्याज मुक्त ऋण संजय कुंवर बदरीनाथ : राज्य के चिकित्सा स्वास्थ्य, शिक्षा, सहकारिता […]

You May Like