हाईवे पर भू-धंसाव होने से सफर जोखिम भरा – केएस असवाल

Team PahadRaftar

कर्णप्रयाग : नेशनल हाईवे गांधीनगर में सड़क धंसाव के चलते सड़क का पुश्ता ढह गया है, जिस कारण वाहनों के आवागमन में परेशानी होने लगी है।
दरअसल गाँधीनगर में लंबे समय से सड़क धंस रही है। बीती रात्रि को भारी बारिश के बाद टूटने से अब वाहनों के आवागमन के लिए परेशानी होने लगी है। यदि जल्द पुश्ते का निर्माण नही किया गया तो बारिश होते ही आवागमन की परेशानी हो जाएगी। जबकि दो दिन पूर्व उमट्ठा में पहाड़ी से आये मलबे से कालेश्वर पेयजल योजना से कर्णप्रयाग नगर के शक्ति नगर, राजनगर, प्रेमनगर, बहुगुणा नगर, आई टी आई, पुजारी गाँव, गाँधीनगर, बस स्टेशन, न्यू मार्केट में पानी की सप्लाई बंद हो गई है। यहॉ पानी के टेंकर से उपभोक्ताओं को पानी उपलब्ध कराया जा रहा। कई स्थानों में घड़गाड़ गधेरे पुराने श्रोत से पानी दिया जा रहा है। सुभाषनगर में एक वर्ष पूर्व से सड़क का पुश्ता ढह जाने से आज तक विभाग द्वारा उसे नही बनाया गया। जबकि यहॉ से आये दिन सरकार एवं उनके अधिकारियों का आवागमन जारी है। यहॉ से बड़े वाहनों की आवाजाही भी चालू है जबकि इस जगह पर आए दिन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके निचले हिस्से में सैकड़ों परिवार निवास करते है।

Next Post

परेशानी : कालेश्वर - कर्णप्रयाग पेयजल लाइन क्षतिग्रस्त होने से नगर में चौथे दिन भी पेयजल आपूर्ति ठप्प - केएस असवाल

कर्णप्रयाग में चौथे दिन भी नहीं हो पाई जलापूर्ति कालेश्वर से कटरा के लिए होने वाली पेयजल आपूर्ति चौथे दिन भी सुचारू नहीं हो पाई। हालांकि पिछले 4 दिनों से जल संस्थान के कर्मचारी और श्रमिक लगातार लाइनों को ठीक करने में जुटे हैं। बीते शनिवार रविवार को और बाजार […]

You May Like