जोशीमठ : राजस्थान नेशनल टीटी प्रतियोगिता में बेटियों के बाद अब ज्योतिर्मठ के बेटों ने भी जीता गोल्ड, खुशी की लहर

Team PahadRaftar

संजय कुंवर 

जोशीमठ : राजस्थान नेशनल टीटी प्रतियोगिता में बेटियों के बाद अब ज्योतिर्मठ के बेटों ने भी जीता गोल्ड मेडल, क्षेत्र में खुशी की लहर।

राजस्थान में चल रहे नेशनल टीटी प्रतियोगिता के अंडर – 14 की बालिका वर्ग में स्वर्ण पदक जीतने के बाद अब टेबल टेनिस प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम ज्योर्तिमठ के होनहार टीटी खिलाड़ी बालकों ने भी राष्ट्रीय टीटी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में कर्नाटक की बेहद मजबूत टीम को कड़े मुकाबले में 3 : 2 पराजित कर बॉयज टीम इवेंट्स का भी गोल्ड मेडल जीत लिया है। नेशनल टेबल टेनिस प्रतियोगिता के अंडर – 14 के दोनों वर्ग में उत्तराखंड की ओर से खेल रहे ज्योतिर्मठ के होनहार गर्ल्स और बॉयज टीटी खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल जीतकर राजस्थान की धरती पर उत्तराखंड प्रदेश का गौरव बढ़ाया है. राष्ट्रीय स्तर की टीटी खेल प्रतियोगिता की स्वर्ण पदक जीतने तक के सफ़र के माझी और इन बच्चों को अपने अनुभव से तराश कर इस बड़ी उपलब्धि को दिलाने वाले टीटी ट्रेनिग सेंटर ज्योतिर्मठ के मुख्य कोच विजय कुमार अग्रवाल को इस विजय का पूरा श्रेय जाता है. उत्तराखंड सहित चमोली जनपद और सीमांत पैनखंडा क्षेत्र के लोगों में आज बेहद उत्साह नजर आ रहा है। सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज ज्योर्तिमठ के प्रधानाचार्य शंभू प्रसाद चमोला ने भी अपने विद्यालय के खिलाड़ी बच्चो द्वारा गोल्ड मेडल जीतने पर हर्ष जताते हुए कोच विजय कुमार, कोर्डिनेटर नितिन भट्ट सहित सभी टीम उत्तराखंड में शामिल क्षेत्र के खिलाड़ियों को अपनी शुभ कामनाएं दी है।

Next Post

गोपेश्वर : केदारनाथ वन प्रभाग ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सगर - रूद्रनाथ मार्ग पर चलाया स्वच्छता अभियान, दिलाई शपथ

संजय कुंवर  गोपेश्वर : केदारनाथ वाइल्ड लाईफ गोपेश्वर रेंज द्वारा सगर रुद्रनाथ यात्रा मार्ग पर चलाया स्वच्छता अभियान, ग्रामीणों को दिलाई शपथ। स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत केदारनाथ वाइल्ड लाइफ डिविजन में गोपेश्वर रेंज के सगर ग्राम सभा एवं सगर रुद्रनाथ यात्रा पैदल मार्ग […]

You May Like