राजस्थान : जोशीमठ की टीटी खिलाड़ी अंशिका,अदिति,और दीया की तिकड़ी ने उत्तराखंड को सेमीफाइनल में पहुंचाया

Team PahadRaftar

राजस्थान : विद्या भारती की नेशनल टीटी प्रतियोगिता में ज्योतिर्मठ की अंशिका,अदिति,और दीया की तिकड़ी के बलबूते मेजबान राजस्थान,पंजाब को हरा उत्तराखंड सेमीफाइनल में.

अखिल भारतीय विद्या भारती शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित
35 वें अखिल भारतीय टेबल टेनिस खेल प्रतियोगिता में
ज्योर्तिमठ के सभी दस होनहार टीटी खिलाड़ी बच्चें अंडर 14 आयु वर्ग में रतनगढ़, राजस्थान में हो रही इस नेशनल टीटी प्रतियोगिता में शिरकत कर रहे हैं। आज से शुरू हुए मुकाबलों में टेबल टेनिस प्रशिक्षण शिविर ज्योर्तिमठ की होनहार टीटी खिलाड़ी बालिकाएं अंशिका, अदिति, दीया, खुशी और जोया का मुकाबला आज 12.30बजे दोपहर से मेजबान राजस्थान की बालिका टीम से हुआ, और इस मैच में टेबल टेनिस प्रशिक्षण शिविर ज्योर्तिमठ के सभी बालिका आसानी से विजयी प्राप्त करते हुए मेजबान राजस्थान की टेबल टेनिस खिलाड़ीयों को हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश कर गई हैं।
वहीं ज्योतिर्मठ की खिलाड़ी बेटियों की इस प्रदर्शन पर टीटी ट्रैनिंग सेंटर ज्योतिर्मठ के मुख्य कोच विजय कुमार ने कहा की इस विद्या भारती नेशनल लेवल टीटी कंपीटीशन में जहां देश के तमिलनाडु, हरियाणा , बिहार, पंजाब, ईस्ट यूपी, कर्नाटक और अन्य राज्यों से जानेमाने टीटी खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं और हमारे ज्योतिर्मठ के होनहार टीटी खिलाड़ी बच्चों का एकमात्र लक्ष्य इस नेशनल लेवल टीटी कंपीटीशन में गोल्ड मेडल ही प्राप्त करना है और हमारे होनहार टीटी खिलाड़ी बच्चों की मेहनत को देखते हुए और भगवान बदरी विशाल जी की अपार कृपा से यह नेशनल लेवल गोल्ड मेडल अवश्य ही हमारे ज्योतिर्मठ के ही होनहार टीटी खिलाड़ी बच्चों को मिलेगा।
बता दें की आज पहले मैच में ज्योतिर्मठ, उत्तराखंड की दीया ने राजस्थान की बालिका खिलाड़ी से 2/0 से हरा कर जीत लिया है,ज्योर्तिमठ ,उत्तराखंड की ही अदिती ने भी राजस्थान की खिलाड़ी को 2/0 से हरा कर उत्तराखंड की टीम को मैच में 2/0 से आगे कर दिया,अंशिका नेगी ने भी अपना तीसरा मैच आसानी से राजस्थान की विपक्षी खिलाड़ी से 2/0 से जीत लिया है और इस प्रकार उत्तराखंड बालिका टीम मेजबान राजस्थान की टीम को 3/0 से हरा कर नेशनल लेवल टीटी प्रतियोगिता के अपने बेहतर खेल के जरिए दूसरे राऊंड में आसानी से प्रवेश कर लिया जहां उत्तराखंड की इस टीटी टीम का मुक़ाबला पिछली चैंपियन नॉर्थ जोन पंजाब की टीटी टीम के साथ हुआ जिसमे ज्योतिर्मठ की होनहार अदिति, अंशिका, और दीया की टी०टी तिकड़ी ने अपने शानदार खेल के जरिए 3/0से पंजाब को हराकर तीनों मुकाबले जीतकर इस नेशनल लेबल की टेबल टेनिस प्रतियोगिता के सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया है। ज्योर्तिमठ की इन होनहार खिलाड़ी बच्चों के शानदार प्रदर्शन के लिए चमोली जनपद से बधाइयों का अंबार लगा हुआ है,उत्तराखंड टीम की ओर से खेल रही ज्योतिर्मठ के खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन पर सीमांत क्षेत्र ज्योतिर्मठ सहित चमोली जनपद और पूरे उत्तराखंड प्रांत में खुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऊखीमठ : शहीद हवलदार कुंवर सिंह को उनके पैतृक घाट पर सैन्य सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ :  9 वीं स्वतन्त्र पर्वतीय ब्रिगेड समूह के अन्तर्गत 1842 पायनियर कम्पनी में तैनात तुंगनाथ घाटी के सारी गांव निवासी हवलदार 41 वर्षीय शहीद कुंवर सिंह का अन्तिम संस्कार आकाशकामिनी नदी के किनारे उनके पैतृक घाट में सैन्य सम्मान के साथ गमगीन माहौल में किया गया। उनके […]

You May Like