चमोली : आपदा प्रभावित परिवारों को बांटी सहायता राशि 

Team PahadRaftar

आपदा प्रभावित परिवारों को बांटी अहैतुक सहायता राशि 

चमोली : जनपद में भारी बारिश से प्रभावित परिवारों को जिला प्रशासन द्वारा राहत राशि के चेक, अहैतुक सहायता और खाद्यान्न किट वितरित किए गए।

भारी बारिश के कारण गांव बुराली, बांसवाड़ा, मोखतल्ला, काण्डई और खुनाणा में कुछ परिवार प्रभावित हुए थे। प्रशासन की टीम ने बुराली गांव में प्रभावित 06 परिवार, मोखतल्ला में 04 परिवार, बांसवाड़ा, काण्डई और  खुनाणा  में एक-एक परिवार को राहत राशि के चेक, अहैतुक सहायता और खाद्यान्न किट वितरित किए है। बांसवाड़ा में तीक्ष्ण क्षतिग्रस्त आवासीय भवन के लिए प्रभावित परिवार को 1.30 लाख सहायता राशि और 5 हजार की अहैतुक सहायता राशि का चेक दिया गया। बुराली, काण्डई और खुनाणा में आंशिक क्षतिग्रस्त भवनों के लिए 6500 प्रति परिवार और 5 हजार की अहैतुक सहायता चेक वितरित किए गए। वहीं मोखतल्ला में 04 प्रभावित परिवारों को अहैतुक सहायता के रूप में 5-5 हजार के चेक वितरित किए गए। प्रभावित सभी परिवारों को खाद्यान्न किट भी उपलब्ध कराई गई है। प्रशासन की टीम आपदा प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद पहुंचा रही है और बरसात के दौरान लोगों को सुरक्षित स्थानों पर रहने को कहा जा रहा है।

Next Post

गौचर : चौकी प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवांण का व्यापार संघ ने किया स्वागत, सौंपा ज्ञापन

गौचर पुलिस चौकी का प्रभारी नियुक्त होने पर लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवांण का व्यापार संघ ने किया स्वागत, सौंपा ज्ञापन  केएस असवाल गौचर : नगर व्यापार मंडल गौचर द्वारा नव नियुक्त चौकी प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवांण का पदभार ग्रहण करने पर स्वागत करते हुए नगर क्षेत्र गौचर की विभिन्न समस्याओं के […]

You May Like