जोशीमठ : औली में स्कीइंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन उत्तर सीमांत और प्रशिक्षण परिक्षेत्र के हिमवीर एथलीट छाए

Team PahadRaftar

औली में आईटीबीपी की अंतर सीमांत स्की प्रतियोगिता का दूसरा दिन उत्तर सीमांत और प्रशिक्षण परिक्षेत्र के हिमवीर एथलीट छाए

संजय कुंवर

हिम क्रीडा स्थली औली की बर्फीली नन्दा देवी इंटरनेशनल स्की स्लोप पर इन दिनों एम एंड एसआई औली भारत तिब्बत सीमा पुलिस के तत्वाधान में तीन दिवसीय अंतर सीमांत स्तर की स्कीइंग प्रतियोगिता चल रही है, जिसमें आईटीबीपी के 5 फ्रंटियर के करीब 78 स्कीइंग और नॉर्डिक एथलीट प्रतिभाग कर रहे हैं।

जहां आज प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी आईटीबीपी के हिमवीर स्कीइरों ने अपना जबरदस्त जलवा बिखेरा। आज खुशनुमा मौसम के बीच नन्दा देवी स्कीइंग स्लोप पर 2 स्कीइंग इवेंट्स 4गुना 10किलोमीटर की नोर्डिक रिले रेस और ज़ायंट स्लालम की प्रतियोगिता अयोजित हुए, जहां 4गुणा 10किलोमीटर रिले रेस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर उत्तर सीमांत, द्वितीय स्थान पर प्रशिक्षण परिक्षेत्र और तीसरे स्थान पर पूर्वी सीमांत रहे।

वहीं जाएंट स्लालम रेस में प्रथम स्थान पर हेड कांस्टेबल/जीडी पुष्कर सिंह, प्रशिक्षण परिक्षेत्र, दूसरे स्थान पर निरीक्षक जीडी संदीप भंडारी, प्रशिक्षण परी क्षेत्र, तथा तीसरे स्थान पर हेड कांस्टेबल जीडी ललित कुमार ने प्राप्त किया कल प्रतियोगिता का अंतिम दिन रहेगा।

Next Post

ब्रेकिंग न्यूज़ : जोशीमठ सलूड - पगनो मोटर मार्ग पर वाहन दुर्घटना में एक की मौत, पांच घायल

संजय कुंवर जोशीमठ : कोतवाली जोशीमठ पर 112 द्वारा सूचना दी गयी की की कॉलर मो. न. 8979858782 के द्वारा सूचना दी की सलूड़ डूंगरा से आगे पगनो गांव के पास एक टाटा सूमो गाड़ी खाई मे गिर गयी है और उसमे 5-6 लोग बैठे थे जिनमें से एक की […]

You May Like