खेल महाकुंभ : जोशीमठ की दिया और ख़ुशी ने दिलाई दोहरी खुशी, जीता मेडल

Team PahadRaftar

हरिद्वार राज्य खेल टीटी महाकुम्भ में जोशीमठ की दिया और ख़ुशी ने दिलाई दोहरी खुशी युगल U14 वर्ग में जीता सिल्वर मेडल

संजय कुंवर हरिद्वार/जोशीमठ

राज्य खेल महाकुम्भ की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में चमोली जनपद की ओर से खेलते हुए सीमांत क्षेत्र जोशीमठ की होनहार टेबल टेनिस खिलाड़ी बेटियों का दबदबा बड़ता जा रहा है। 14वर्ष के एज ग्रुप में अंशिका नेगी के सिल्वर मेडल के बाद एक बार फ़िर से जोशीमठ टीटी ट्रेनिंग सेंटर की दो और प्रतिभावान खिलाड़ी बिटिया दिया सैनी और खुशी नेगी ने अंडर 14 आयु वर्ग में बालिका युगल फाइनल मुकाबला खेलते हुए समस्त राज्य स्तरीय टेबल टेनिस महाकुंभ प्रतियोगिता में द्वितिया स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल प्राप्त कर लिया है।

बता दें की ये दोनों बेटियां भी जोशीमठ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज की कक्षा 6और 7वीं की होनहार छात्राएं है। और विद्यालय में ही संचालित टी०टी०प्रशिक्षण सेंटर से प्रशिक्षित टेबल टेनिस खिलाड़ी है,जोशीमठ की इन छोटी – छोटी बेटियों द्वारा राज्य खेल महाकुम्भ में बेहतरीन प्रदर्शन कर अबतक 3 सिल्वर मेडल चमोली जनपद के लिए जीतना नेशनल जीतने के बराबर है क्योंकि विषम परिस्थितियों में सीमित साधनों और एक द्रोणाचार्य कोच के बलबूते सीमांत के पहाड़ की बेटियों को पहली बार राज्य और नेशनल लेबल के खेलों में क्षेत्र और जिले का नाम रौशन करना काफी सुखद अनुभूति दे रहा है। इन सभी पदक विजेता खिलाड़ियों के प्रधानाचार्य शंभू प्रसाद चमोला SVMIC इंटर कालेज जोशीमठ ने भी विद्यालय की इन सभी टी०टी० खिलाड़ी बहिनों को अपनी शुभ कामनाएं भेजी है।

Next Post

गोपेश्वर : युवाओं की खास पहल नेकी की दीवार से जरूरतमंदों को मिल रहे हैं कपड़े, हो रही है प्रशंसा

गोपेश्वर  : जिला मुख्यालय गोपेश्वर में युवाओं ने की नेकी की दीवार खास पहल, युवाओं की इस पहल की हर कोई कर रहा है प्रशंसा। जिससे जरूरतमंदों को मिल रहा है लाभ। बृहस्पतिवार को बी द चेंज यूथ क्लब गोपेश्वर के युवाओं ने नेकी की दीवार की शुरुआत की। नेकी […]

You May Like