गौचर में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत, व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन

Team PahadRaftar

के एस असवाल

गौचर : व्यापार संघ गौचर ने क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस से ऐसी घटनाओं पर शीघ्र रोक लगाने की मांग की है।
स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी को सौंपे ज्ञापन में व्यापार संघ अध्यक्ष राकेश लिंगवाल, भूपेंद्र बिष्ट,रवि रावत, अर्जुन भंडारी, सुनील पंवार, जगदीश बिष्ट, कैलाश केडियाल, दिनेश बिष्ट, अक्षय चौहान, विपुल डिमरी,नंदन चौधरी,बाला जी,नीरज आदि व्यापारियों ने कहा कि क्षेत्र में लगातार हो रही चौरी की घटनाओं से व्यापारियों के साथ ही आम जनता में दहशत व्याप्त है। इन लोगों ने कहा कि चौरी के साथ ही असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए रात को गश्त बढाई जानी चाहिए। दूसरी ओर व्यापार संघ अध्यक्ष राकेश लिंगवाल ने इस बात पर भी अफसोस जाहिर किया कि लंबे समय से मांग करने के बाद पालिका द्वारा क्षेत्र में सी सी टी वी कैमरे लगाए तो गए हैं लेकिन इनके गुणवत्ता इतनी खराब है कि फुटेज साफ न दिखाई देने से पुलिस को घटनाओं को अंजाम देने वाले की पहचान करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यही नहीं कैमरे लगाने के कुछ ही समय बाद आधे से अधिक कैमरे खराब हो गए हैं इसकी भी जांच होनी चाहिए।

Next Post

चमोली : सचिव दीपक कुमार ने ली विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

सचिव कार्यक्रम दीपक कुमार ने जनपद चमोली में विकास कार्यों की ली समीक्षा बैठक, जनपद में वेडिंग डेस्टिनेशन्स तैयार करने और एडवेंचर टूरिज्म को बढ़ाने के दिए निर्देश चमोली उत्तराखंड शासन के कार्यक्रम क्रियान्वयन सचिव दीपक कुमार ने बुधवार को जनपद चमोली में विभागीय अधिकारियों की बैठक लेते हुए विकास […]

You May Like