पीपलकोटी : आपदा ने दिए लोगों को गहरे जख्म, किरूली – लुंहा मोटर मार्ग पर फंसे दो दर्जन से अधिक वाहन, रोजी-रोटी का बना संकट !

Team PahadRaftar

पीपलकोटी : आपदा प्रभावित किरूली -लह्वां दिगोली क्षेत्र में फंसे दो दर्जन से अधिक वाहन, लोगों के सामने रोजी-रोटी का बना संकट।

रविवार रात्रि को हुई भारी वर्षा से बंड क्षेत्र में हर तरफ भारी नुक़सान हुआ है। आपदा ने लोगों की जीवन भर की कमाई को पलभर में पानी में मिला दिया। जिससे लोग अपने ही घर में शरणार्थी बनकर शिवरों में रहने को मजबूर हैं। वहीं भारी वर्षा से किरूली, लुंहा व दिगोली क्षेत्र को जोड़ने वाली सड़क गडोरा के पास घटघाड गदेरे में बाढ़ आने से लगभग 50 मीटर बह गई है। जहां पर फिलहाल सड़क बनाना बड़ी चुनौती बनी हुई है। क्षेत्र की लाइफ लाइन पुरी तरह से ध्वस्त होने से लोग पैदल आवाजाही को मजबूर हैं। वहीं क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक निजी व व्यवसायिक वाहन फंसे हुए हैं। जिससे वाहन स्वामियों के सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। किरूली के व्यवसायी वाहन स्वामी ताजवर सिंह व लुंहा गांव के यशवंत सिंह ने बताया कि रविवार से उनके वाहन गांव में फंसे हुए हैं। ऐसे में उनके सामने रोजी-रोटी का संकट बना हुआ है। उन्होंने जिला प्रशासन से जल्द से जल्द मोटर मार्ग खोलने की मांग की है।

Next Post

चमोली : वाहन दुर्घटना में चालक की मौत

केएस असवाल नारायणबगड तहसील के भगोती मोटर मार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार भगोती मोटर मार्ग पर यूके 07 AU 1090 बोलेरो वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गई है। जिसमें एक व्यक्ति वाहन चालक […]

You May Like