जोशीमठ : पुलिस ने चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

Team PahadRaftar

चमोली : नशा तस्करों के विरुद्ध चमोली पुलिस की धर-पकड़ अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को पुलिस ने अवैध चरस के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

चमोली पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा नशे के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। नशे को जड़ से खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। युवाओं में बढ़ते नशे की प्रवृति को चिंता का विषय मानते हुए उनके द्वारा जनपद में अधीनस्थ सभी क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारियों, एसओजी को कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार की रात्रि को पुलिस उपाधीक्षक चमोली प्रमोद शाह के पर्यवेक्षण में कोतवाली जोशीमठ पुलिस द्वारा चौकी हेलंग क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान साहिल नजर पुत्र हासिम नजर निवासी ग्राम गैर टंगसा थाना गोपेश्वर जनपद चमोली उम्र- 22 वर्ष को 147.49 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध कोतवाली जोशीमठ में मु0अ0सं0 20/23, धारा 08/20 NDPS Act में अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष में पेश किया जा रहा है।

Next Post

ओमप्रकाश डोभाल व नीरज ने बचाई सिख श्रद्धालुओं की जान

पहाड़ रफ्तार बदरीनाथ हाईवे पर नंदप्रयाग के पास टाटा सूमो व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में दो सिख श्रद्धालु हुए घायल। ओमप्रकाश डोभाल व नीरज ने अपने निजी वाहन से पहुंचा जिला अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर। बुधवार शाम लगभग पांच बजे नंदप्रयाग के पास टाटा सूमो […]

You May Like