पूर्ति निरीक्षक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल डीएम ने किया निलंबित

Team PahadRaftar

हरिद्वार:  जिला पूर्ति विभाग बहादराबाद ब्लॉक स्थित कार्यालय में तैनात पूर्ति निरीक्षक मोहनलाल पांच हजार रुपए रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में जिलाधिकारी ने पूर्ति निरीक्षक के निलंबन की संस्तुति कर दी है। साथ ही डीएम सी रविशंकर ने सभी विभागों के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिला पूर्ति विभाग लगातार विवादों में रहा है। अधिकारी और कर्मचारियों पर रिश्वत लेने के आरोप पहले भी लगते आए हैं। लेकिन हरिद्वार बहादराबाद ब्लॉक स्थित कार्यालय में तैनात पूर्ति निरीक्षक मोहनलाल पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पूर्ति निरीक्षक को निलंबित कर मुख्यालय में अटैच कर दिया।

जिलाधिकारी सी रविशंकर का कहना है कि इस मामले में पूर्ति निरीक्षक को निलंबित कर मुख्यालय में अटैच करने की कार्रवाई की गई है। साथ ही वीडियो की फॉरेंसिक जांच भी कराई जा रही है और मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही अन्य जो भी अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त होंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने कहा कि किसी भी विभाग में इस तरह के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Next Post

इतिहास में पहली बार वियतनाम के जेंटलमैन कैडेट्स की पीपिंग सेरेमनी समय से पहले आयोजित

देहरादून:  कोरोना का असर भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) की सालों पुरानी पंरपराओं पर भी पड़ रहा है। इतिहास में पहली बार मित्र राष्ट्र (वियतनाम) के तीन जेंटलमैन कैडेट्स आईएमए की पासिंग आउट परेड (पीओपी) से एक महीने पहले ही अपने वतन लौट गए हैं। बुधवार को अकादमी की चैटवुड बिल्डिंग […]

You May Like