गुड न्यूज़ : यूक्रेन से चमोली की दो छात्राओं समेत चार व्यक्तियों की वापसी!, बजनी गांव के मोहन रावत पहुंचे दिल्ली

Team PahadRaftar

रूस-यूक्रेन युद्ध के बाद भारतीयों की वापसी का सिलसिला जारी है। चमोली जिले की दो छात्राओं समेत चार व्यक्तियों की वापसी की बात सामने आई है। इनमें से एक व्यक्ति दिल्ली पहुंच चुका है। जबकि दो छात्राएं व एक व्यक्ति भी यूक्रेन से बाहर निकल चुके हैं। पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने कहा कि चमोली निवासी एक व्यक्ति यूक्रेन से दिल्ली पहुंच चुका है।
यूक्रेन में फंसे भारतीयों की घर वापसी से स्वजनों में भी खुशी है। चमोली जिले के दो व्यक्ति यूक्रेन में होटल व्यवसाय से जुड़े हुए थे। जबकि दो छात्राएं मेडिकल कोर्स के लिए यूक्रेन गई थी। पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि यूक्रेन में फंसे चमोली जिले के चार भारतीय वहां से बाहर निकलने में सफल रहे हैं। बताया कि यूक्रेन की राजधानी कीव में मेडिकल की छात्रा दशोली विकासखंड के मजोठी गांव निवासी योगिता पोलेंड पहुंच चुकी है। यह जानकारी योगिता के पिता हरि सिंह फस्र्वाण ने दी। यूक्रेन के ओडीशा शहर में अध्ययनरत मेडिकल की छात्रा कनुप्रिया भी रोमानिया पहुंच चुकी है। दशोली ब्लाक के मठ झड़ेथा बजनी निवासी मोहन सिंह रावत दिल्ली पहुंच चुके हैं। जबकि इसी ब्लाक के छिनका बौंला निवासी दिनेश सिंह भी यूक्रेन के निकट के मोलडोबा पहुंच गए हैं। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने बताया कि भारतीयों की घर वापसी का सिलसिला जारी है।

Next Post

पति ने पत्नी व सास की हत्या कर की आत्महत्या

देहरादून : हँसता खेलता परिवार एक पल में बर्बाद हो गया I पति ने पत्नी और सास का कत्ल कर खुद ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या I निखिल के दोनों बेटे अनाथ हो गए। उसकी पहली पत्नी की बेटी का भी अब कोई सुधलेवा नहीं है। फिलहाल बच्चे अपनी […]

You May Like