पत्रकार की गिरफ्तारी पर जताया आक्रोश – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

पत्रकार की गिरफ्तारी पर जताया आक्रोश

मूल निवासी संघ व पीपुल्स पार्टी ने संयुक्त रूप से जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर पिथौरागढ में जन ज्वार न्यूज पोर्टल के पत्रकार की गिरफ्तारी को गलत बताया।

मूल निवासी संघ, पीपुल्स पार्टी व छात्रावास में रह रहे छात्रों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। उनका कहना है कि पत्रकार की गिरफ्तारी के मामले में ये संगठन कड़ी निंदा करते हैं। कहा कि पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। संविधान अभिव्यक्ति की मौलिक स्वतंत्रता देता है। एक पिछड़े समाज के पत्रकार जो समाज मे पिछड़े वंचित की आवाज को उठाने का लगातार प्रयास कर रहा है उसे गिरफ्तार किया जाना न्यायसंगत नहीं है। कहा कि पत्रकार पिछड़ों के साथ हो रहे दुराचार, हत्या, जातीय भेदभाव जैसे मामलों को उजागर कर समाज सेवा करता है। लेकिन पुलिस प्रशासन ने उसे ही गिरफ्तार कर गलत कदम उठाया है। ज्ञापन दाताओं में पुष्कर लाल बैछवाल, मनीष कपरवाल, गिरीश आर्य, माखन पलेठा, देवेंद्र कुमार, मदन लाल, रवि चंद्र, कृष्ण रमोला, मोहित कुमार, अनुज चंद्र, भगत कुमार आदि मौजूद रहे।

Next Post

गुड न्यूज़ : यूक्रेन से चमोली की दो छात्राओं समेत चार व्यक्तियों की वापसी!, बजनी गांव के मोहन रावत पहुंचे दिल्ली

रूस-यूक्रेन युद्ध के बाद भारतीयों की वापसी का सिलसिला जारी है। चमोली जिले की दो छात्राओं समेत चार व्यक्तियों की वापसी की बात सामने आई है। इनमें से एक व्यक्ति दिल्ली पहुंच चुका है। जबकि दो छात्राएं व एक व्यक्ति भी यूक्रेन से बाहर निकल चुके हैं। पुलिस अधीक्षक श्वेता […]

You May Like