भाजपा – कांग्रेस ने 21 सालों में प्रदेश को सिर्फ छला : भगवती प्रसाद

Team PahadRaftar

बदरीनाथ सीट से आप पार्टी प्रत्याशी भगवती प्रसाद ने सीमांत में किया चुनावी प्रचार का शंखनाद,

संजय कुँवर जोशीमठ

बदरीनाथ विधान सभा के चुनावी समर में प्रचार- प्रसार हेतु भाजपा- कांग्रेस पार्टी के बाद अब आम आदमी पार्टी भी पूरी तैयारी के साथ टक्कर देने को खड़ी हो गई है। सीमांत जोशीमठ नगर में AAP कार्यकर्ताओं के बीच नटराज चौराहे के समीप चुनाव प्रचार कार्यालय उद्घाटन के बाद मीडिया से बात करते हुए आप पार्टी के बदरीनाथ विधानसभा प्रत्याशी भगवती प्रसाद मैंदोली ने युवाओं से अपील कर कहा की पार्टी ने युवाओं को तरहीज देकर मुझे प्रत्याशी चुना है। इसलिए सीमांत के युवाओं से सबसे अधिक उम्मीद AAP पार्टी को है।आम आदमी पार्टी की एक बार जरूर मौका दें। आप पार्टी सीमांत की मूलभूत सुविधाओं सड़क,स्वास्थ्य,बिजली,पानी,के अलावा रोजगार के लिए पर्यटन पर फोकस रखेगी।

 

कहा की भाजपा – कांग्रेस ने प्रदेश को सिर्फ छला है। हमारा संकल्प है की यहाँ के युवाओं को रोजगार मिले जिसके लिए हम पर्यटन नीति बनाएंगे,बदरीनाथ धाम,हेमकुंड साहिब, फूलों की घाटी,औली, कल्प घाटी उर्गम,टिम्मर सेन,जैसे धार्मिक/ पर्यटन धरोहरों के बाद भी आज तक सरकारों ने यहाँ के लोगों के लिए कुछ नही किया। उन्होंने कहा की आप पार्टी का संकल्प होगा की पहाड़ की राजधानी पहाड़ में होगी इसलिए गैरसैंण राजधानी आप पार्टी की प्राथमिकता में होगी।

Next Post

निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव सम्पन्न कराने में कार्मिक अपने दायित्व एवं जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करें : डीएम चमोली

विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को निष्पक्ष,पारदर्शिता व शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने हेतु द्वितीय चरण में 108 पीठासीन व मतदान अधिकारी प्रथम,द्वितीय व तृतीय को मतदान एवं ईवीएम,वीवीपैट का सैद्धांतिक व व्यवहारिक प्रशिक्षण राजकीय इंटर कालेज कॉलेज गौरा देवी सभागार गोपेश्वर में दिया गया। प्रशिक्षण में मौजूद पीठासीन व मतदान अधिकारियों को […]

You May Like