सैंजी लग्गा बेमरू सड़क निर्माण में ग्रामीणों ने लगाया घटिया गुणवत्ता का आरोप, जांच की मांग – पहाड़ रफ्तार –

Team PahadRaftar

सड़क निर्माण में घटिया गुणवत्ता का आरोप

सैंजी लग्गा बेमरू मोटर मार्ग पर चल रहे निर्माण में घटिया सामग्री के प्रयोग की शिकायत करते हुए ग्रामीणों ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

 

ग्रामीणों ने सैंजी लग्गा बेमरू मोटर मार्ग की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं। ग्रामीणाें का कहना है कि निर्माण एजेंसी द्वारा वर्तमान समय में सड़क पर निर्माण कार्य किया जा रहा है। दीवार निर्माण के दौरान निर्माण एजेंसी द्वारा बजरी की जगह स्थानीय मिटटी का प्रयोग किया जा रहा है। बताया कि कार्य की निम्न गुणवत्ता से कभी भी सड़क की दीवारें धराशाई हो सकती है। यह भी आरोप लगाया कि कई स्थानों पर मानकों के अनुसार सड़क काटी ही नहीं गई है। निर्माण के दौरान मलबा स्थानीय गदेरे में फेंके जाने से गांव को भी खतरा बना हुआ है। मलबा खेतों में फेंके जाने से काश्तकारी भूमि बर्बाद हो रही है। बेडू व मठ गांवों के ऊपर सुरक्षा दीवार न बनने के कारण इन गांवों को खतरा बना हुआ है। प्रशासन को ज्ञापन भेजने वालों में ग्राम प्रधान मठ झड़ेता संजय राणा, बल्लभ लाल, संदीप सिंह, अशोक सिंह, हरीश लाल आदि शामिल हैं।

Next Post

भाजपा जिलाध्यक्ष को आचार संहिता के उल्लंघन पर नोटिस - संजय कुंवर

भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कराना भाजपा को महंगा पड़ गया। बदरीनाथ विधानसभा के रिटर्निंग आफिसर अभिनव शाह ने भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि यदि तय समय पर जवाब नहीं दिया गया तो एकतरफा […]

You May Like