मथुरा की एक्सपर्ट टीम ने 55 उत्पाती बंदरों को पिंजरे में किया कैद – केएस असवाल गौचर

Team PahadRaftar

नगरपालिका का प्रयास रंग लाया तो शीघ्र ही पालिका क्षेत्र के निवासियों को उत्पाती बंदरों से मिलेगी मुक्ति। इसके लिए पालिका ने मथुरा से बंदरों को पकड़ने वाली एक्सपर्ट टीम बुलाई है। बंदर पकड़ो अभियान के तहत गुरुवार को मथुरा से आई चार सदस्यीय टीम द्वारा 55 उत्पाती बंदरों को तीन बजे अपराह्न तक पकड़ा जा चुका है।

गौचर पालिकाध्यक्ष अंजू बिष्ट् ने कहा कि नगर क्षेत्र में पिछले काफी समय से उत्पाती बंदरों के आतंक से पालिका क्षेत्र के निवासी बहुत परेशान हैं। इन उत्पाती बंदरों द्वारा राहगीरों के साथ छीना झपटी तथा बच्चों को काटने के मामले भी सामने आए। पालिका परिषद द्वारा वनविभाग से परमिशन लेकर मथुरा से बंदर पकड़ने वाले पंजीकृत टीम को बुलाया गया है। गुरुवार को वार्ड नंबर पांच भट्टनगर से उत्पाती बंदर पकड़ने का अभियान शुरू किया गया। पालिका के अवर अभियंता राजीव चौहान ने बताया कि अपराह्न तीन बजे तक 55 बंदरों को टीम द्वारा पिंजरे में पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि अध्यक्षा के आदेशानुसार अभियान जारी रहेगा।

Next Post

रामलीला में महिलाओं के बेहतरीन अभिनय से आने वाली पीढ़ी में भी ऊर्जा का संचार : जयंती गुसाईं

ऊखीमठ। श्री केदार बद्री श्रम समिति के तत्वावधान व पंतजलि की बहिनों के सहयोग से तल्ला नागपुर के दुर्गाधार बोरा के दुर्गा देवी मन्दिर में आयोजित 11 दिवसीय महिला रामलीला के सफल आयोजन पर प्रधान बोरा जयन्ती गुसाईं ने समिति के पदाधिकारियों, महिला पात्रों, रामलीला में शिरकत करने वाले अतिथियों, […]

You May Like