नंदप्रयाग में 13 नवंबर को निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर आयोजित – अनुराग थपलियाल

Team PahadRaftar

नंदप्रयाग में 13 नवंबर को विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन। जिसमें विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा चेकअप के साथ ही निःशुल्क दवाइयों का वितरण भी किया जाएगा। नंदप्रयाग एसबीआई बैंक के पास 13 नवम्बर को विशाल स्वास्थ्य शिविर आयोजित। सुबह 8:00 बजे से शिविर शुरू होगा। डॉ. गिरीश वैष्णव जी के सानिध्य में विगत 15 वर्षों से लगातार नोएडा से विशेषज्ञ डॉक्टर की टीम पहाड़ की जनता को स्वास्थ्य लाभ एवं दवाइयां निःशुल्क वितरित करेंगे।

डॉ वैष्णव ने बताया कि 15 दिन से लेकर 3 माह तक की दवाइयां दी जा रही हैं। जो असाध्य बीमारी है उसका भी उपचार दिल्ली जाकर निःशुल्क किया जाता है। इस स्वास्थ्य शिविर में अधिक से अधिक संख्या में आकर क्षेत्र की जनता इसका लाभ उठाएं। यह शिविर स्वतंत्रता संग्रामी स्वर्गीय राधा कृष्ण वैष्णव एवं स्वर्गीय श्रीमती चंद्रावती वैष्णव की पुण्यतिथि पर हर साल निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया जाता है। जिसमें महिला चिकित्सक, दंत चिकित्सक, हड्डी के चिकित्सक, पेट संबंधी बीमारी के डॉक्टर ,चर्म रोग संबंधित बीमारी, आंखों के संबंधित बीमारी एवं शुगर बीपी ईसीजी यूरिक एसिड लॉन्ग फंक्शन फाइब्रोस्कैन hb1c बीएमडी आदि सहित कई और टेस्ट भी निःशुल्क किए जाएंगे।

Next Post

तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचला, मौत

बदरीनाथ    बदरीनाथ धाम में अपने बच्चे के साथ सड़क पर टहल रही एक महिला को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया है। घटना में महिला तीर्थयात्री की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस की ओर से जहां कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं […]

You May Like