गौचर पालिका की बोर्ड बैठक में साढ़े पांच करोड़ का बजट हुआ पारित – केएस असवाल गौचर

Team PahadRaftar

गौचर : कांग्रेस समर्थित सभासद अजय किशोर भंडारी के समर्थन से संपन्न हुई नगर पालिका गौचर की बोर्ड बैठक में सोमवार को 5 करोड़ 81 लाख 24 हजार के सकल बजट के सापेक्ष 5 करोड़ 56 लाख 10 हजार 500 का बजट पारित किया गया।इस अवसर पर विभिन्न विकास कार्यों का अनुमोदन भी किया गया।
दरअसल निर्माण कार्यों को लेकर पालिकाध्यक्ष व चार सभासदों में आपसी मतभेद की वजह से पिछले पांच माह से पालिका का बजट पारित न होने की वजह जहां तमाम विकास कार्य ठप्प हो गए थे। वहीं कर्मचारियों का वेतन भी आहरण न किए जाने से पालिका कर्मचारियों ने पिछले दिनों बेमियादी हड़ताल शुरू कर दी थी। इस बीच पालिकाध्यक्ष अंजू बिष्ट द्वारा कांग्रेस समर्थित सभासद अजय किशोर भंडारी को बैठक के लिए समर्थन दिए जाने के लिए राजी कर लिए जाने से उम्मीद की गई थी कि अब बैठक में पालिका का बजट पारित हो जाएगा। इसी प्रत्याशा मेंं पालिका अध्यक्ष ने कर्मचारियों को दीपावली से पूर्व वेतन दिए जाने का आश्वासन देकर हड़ताल समाप्त करवा दी थी। सोमवार को हुई बैठक में भाजपा समर्थित सभासद अंजली नेगी, ममता आर्य, सुरेंद्र लाल, तथा कांग्रेस समर्थित सभासद अजय किशोर भंडारी के समर्थन दिए जाने के पश्चात पालिका ने 5 करोड़ 81लाख 2400 की सकल आय के सापेक्ष 5 करोड़ 56 लाख 10 हजार 500 का बजट पारित किया गया। इसमें 25 लाख 13 हजार 500 की आय का अनुमान रखा गया। पालिकाध्यक्ष अंजू बिष्ट की अध्यक्षता में हुई बैठक में इन चार सभासदों के अलावा विरोध करने वाले भाजपा सभासद अनिल नेगी, मुकेश नेगी, देवेंद्र नेगी आदि ने भी बोर्ड बैठक में भाग लेकर पारित प्रस्तावों पर चर्चा की। इस अवसर अधिशासी अधिकारी राधेश्याम छाछर,अवर अभियंता राजीव चौहान, लिपिक रघुनाथ खत्री आदि ने भी भाग लिया।

Next Post

फूड रजिस्ट्रेशन के लिए खाद्य सुरक्षा विभाग की ट्रेनिंग लेना आवश्यक : दिलीप जैन - लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ

ऊखीमठ।खाद्य कारोबारियों को जागरुक करते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा खाद्य व पेय पदार्थों को लेकर जनपद के अंतर्गत खाद्य कारोबारियों को सजग होने की अपील की गई। इस दौरान विभागीय अधिकारियों द्वारा बताया गया कि कारोबारियों को विभागीय स्तर पर दिए जा रहे प्रशिक्षण में भाग लेना अनिवार्य है। […]

You May Like