नैल सांकरी मोटर मार्ग बदहाल, श्रमदान कर खोली सड़क, की आवाजाही – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

नैल सांकरी मोटर मार्ग पर श्रमदान से मलबा हटाने के बाद आवाजाही करते लोग

गोपेश्वर/ पोखरी
जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में हाल ही में शहीद हुए वीर सपूत योगंबर भंडारी के गांव सांकरी के लिए जाने वाली नैल सांकरी सड़क पर जब विभाग द्वारा खोलने की कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामीणों व शहीद के स्वजनों को सांत्वना देने पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने श्रमदान कर सड़क खोलने के बाद इस पर आवाजाही कराई।

बीते दिनों हुई बारिश से चमोली जिले में 80 से अधिक सड़कें बंद हैं। तीन दिनों से मौसम साफ है फिर भी प्रशासन व निर्माण एजेंसियां सड़कों को खोलने के लिए युद्ध स्तर पर कार्रवाई नहीं कर रही है। इसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है। हाल ही में पुंछ सेक्टर में शहीद हुए योगंबर भंडारी के पैतृक गांव सांकरी को जाने वाली सड़क पर भी पिछले दिनों हुई बरसात के दौरान मलबा आ गया था। ग्रामीण लगातार सड़क को खोलने की मांग कर रहे थे। परंतु अभी तक इस सड़क से मलबा हटाने के लिए एक जेसीबी तक नहीं भेजा गया। सिस्टम की उदासीनता के बाद ग्रामीणों व शहीद के स्वजनों को सांत्वना देने जा रहे जन प्रतिनिधियों ने सड़क का मलबा हटाकर आवाजाही चालू कराई है। श्रमदान करने वालों में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत, जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मण बिष्ट, हरिकृष्ण भटट, संदीप कुमार, नरेंद्र पंवार, सुरेंद्र सिंह, महावीर सिंह, राजेंद्र सिंह, प्रवीण सिंह आदि मौजूद थे।

Next Post

चमोली में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन पर हिमानी वैष्णव ने जिलाधिकारी हिमांशु खुराना को शाॅल भेंट कर दी बधाई - पहाड़ रफ्तार

चमोली जिले में कोविड-19 की पहली डोज शत प्रतिशत लगने पर नगर पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर हिमानी वैष्णव ने जिलाधिकारी हिमांशु खुराना को शाॅल भेंट कर बधाई दी। नंदप्रयाग नगर पंचायत अध्यक्ष हिमानी वैष्णव ने कहा कि आज पूरे देश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन हो गई है। चमोली जिले में वैक्सीन […]

You May Like