बदरीनाथ यात्रा मार्ग पर फंसे यात्रियों को सेना व बीआरओ ने बांटी राहत सामग्री – संजय कुंवर जोशीमठ

Team PahadRaftar

सेना की गढ़वाल स्काउट तथा सीमा सड़क संगठन के जवानों ने बदरीनाथ यात्रा मार्ग पर फंसे यात्रियों को राहत सामग्री का वितरण किया गया। इस दौरान जगह-जगह फंसे हुए यात्रियों व राहगीरों को निकालने में भी जवानों ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

सेना की गढ़वाल स्काउट की टीम ने बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह-जगह फंसे हुए 265 यात्रियों के लिए
खाने के पैकेट वितरित किए गए। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोशीमठ के निकट सेलंग, पैनी, हेलंग तक जगह जगह रास्ते में यात्री फंसे हुए थे। जवानों ने इन यात्रियों के लिए खाने की व्यवस्था करने के साथ उन्हें आर पार भी करवाकर मदद की। इस टीम में गढ़वाल स्काउट के एक आफिसर, एक सूबेदार के अलावा 10 जवान शामिल थे।

दूसरी ओर सीमा सड़क संगठन ने यात्रा मार्ग को खोलने में जुटे 100 मजदूरों को खाने की व्यवस्था कर कपड़े भी वितरित किए गए। सीमा सड़क संगठन के कमांडर कर्नल मनीष कपिल ने कहा कि जगह जगह बारिश के दौरान क्षतिग्रस्त हाईवे की मरम्मत में 100 मजदूर जुटे हुए हैं। सड़क खोलने के लिए 11 भारी भरकम मशीनें भी लगाई गई हैं। बीआरओ की मंशा है कि जल्द से जल्द हाईवे को खोला जाए।

Next Post

आपदा से निपटने में सरकार का तंत्र पूरी तरह विफल : सूरज नेगी

लक्ष्मण नेगी अधिकारी भाजपा के एजेंट के रूप में न बनाएं अपनी भूमिका- नेगी आपदा से निपटने में सरकार का तंत्र पूरी तरह विफल ऊखीमठ। उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सूरज नेगी ने कहा कि राज्य में 3 दिन तक हुई बारिश से सरकार का आपदा से निपटने के […]

You May Like