कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत का पांच दिवसीय गढ़वाल दौरा 27 अगस्त से – लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ

Team PahadRaftar

ऊखीमठ! उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व पर्वतीय विधानसभा चुनाव के प्रभारी रणजीत सिंह रावत का पांच दिवसीय दौरा 27 अगस्त से शुरू होगा!
जानकारी देते हुए उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सूरज नेगी ने बताया कि उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत 27 अगस्त से 1 सितंबर तक गढ़वाल के उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग चमोली व पौड़ी जनपदों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात व बैठक में शिरकत कर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत जीत सुनिश्चित करवाने के लिए कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार करेंगे साथ ही चुनाव की तैयारी में लगे हुए पार्टी नेताओं से फीडबैक भी लेंगे उन्होंने बताया कि इस दौरान पार्टी के कार्य कार्यकारी अध्यक्ष द्वारा केंद्र व राज्य सरकार की विफलताओं को भी जन – जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आह्वान करेंगे जिससे कि मजबूत रणनीति के साथ कांग्रेस विधानसभा चुनाव की ओर अग्रसर हो सके श्री नेगी ने सभी जनपदों के प्रमुख पार्टी नेताओं और कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ताओं से अपील की है अब समय आ गया है राज्य में जन विरोधी भारतीय जनता पार्टी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मजबूती से जनता की जनता के साथ खड़े होकर भाजपा की विदाई सुनिश्चित की जायेगी! उन्होंने बताया कि केन्द्र व प्रदेश सरकारों के कारण प्रति दिन मंहगाई चरम है जिससे गरीब तबके के लोगों का जीना दुभर हो रखा है तथा चार धाम यात्रा स्थगित होने के यात्रा व्यवसाय के जुड़े लोगों के सन्मुख दो जून रोटी का संकट बना हुआ है इसलिए पर्वतीय विधानसभा चुनाव प्रभारी रणजीत सिंह रावत द्वारा केन्द्र व प्रदेश सरकार की नाकाम नीतियों को जन – जन पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा जायेगा तथा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आवाह्न किया जायेगा।

Next Post

बीमारी से बेबस बेजुबान, पालिकाध्यक्ष ने डीएम चमोली से लगाई मदद की गुहार - केएस असवाल गौचर

गौचर क्षेत्र में इन दिनों पशुओं में खुरपका रोग चरम सीमा पर पहुंच गया गया है। इस बीमारी से कृष्णा गौ सदन में कई पशुओं की मौत हो गई है। वर्तमान में कृष्णा गौ सदन में सौ से ज्यादा आवारा जानवर हैं। आवारा जानवरों की रोकथाम के लिए पशुपालन विभाग […]

You May Like