श्री केदारनाथ लोनिवि ठेकेदार समिति की बैठक में हुई नई कार्यकारिणी का विस्तार – लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ

Team PahadRaftar

ऊखीमठ। श्री केदारनाथ लो नि वि पंजीकृत ठेकेदार समिति की बैठक अध्यक्षत कुलदीप कण्डारी अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में नव कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए ठेकेदारों के हितों के लिए अनेक प्रस्ताव पारित किये गये। बैठक में कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सलाहकार सतीश मैठाणी, उपाध्यक्ष बंशीधर अथवाल, महामंत्री राजेन्द्र भण्डारी, कोषाध्यक्ष विनोद रावत, मीडिया प्रभारी कुवर सिंह नेगी तथा नरेन्द्र पंवार को कार्यालय प्रभारी की जिम्मेदारी दी गयी। बैठक में नव निर्वाचित अध्यक्ष कुलदीप कण्डारी ने कहा कि जिस उद्देश्य से सभी ठेकेदारों ने उन्हें जिम्मेदारी दी है उसका निर्वहन सभी को साथ लेकर किया जायेगा तथा ठेकेदारो के हितों के लिए सामूहिक सघर्ष किया जायेगा!

बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 16 अगस्त को ठेकेदार समिति के कार्यालय का विधिवत उद्धाटन किया जायेगा तथा कार्यालय प्रभारी को जिम्मेदारी सौपी जायेगी! यह भी निर्णय लिया गया कि यूनियन की बैठक में सभी पंजीकृत ठेकेदारो को अनिवार्य रूप से शामिल होना पडे़गा तथा सभी निर्माण कार्यों का आवंटन सभी ठेकेदारो को रजिस्ट्रेशन के अनुसार वितरित किये जायेंगे! बैठक में निर्णय लिया गया कि यह समिति लोक निर्माण विभाग ऊखीमठ व सिचाई खण्ड केदारनाथ अगस्त मुनि के निर्माण कार्यों के आवटन के लिए पूर्ण रूप से हकदार होगी, तथा निर्माण कार्यों का आवंटन वरीयता के अनुसार समान रूप से किया जायेगा! इस मौके पर सरजीत सिंह, दीपक रावत, हरेन्द्र राणा, रघुवीर लाल, लखपत बर्त्वाल, सुखदेव बिष्ट, जय सिंह नेगी, मनोज पाण्डेय, जय सिंह चौहान , प्रमोद राणा सहित दर्जनों पंजीकृत ठेकेदार मौजूद रहे।

Next Post

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य अधिकारियों की ली बैठक, वैक्सीनेशन में तेजी के दिए निर्देश - पहाड़ रफ्तार

चमोली जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने गुरूवार को क्लेक्ट्रेट सभागार में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक लेते हुए जिले में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं और कोविड से बचाव कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन एवं माइक्रो न्यूट्रिएंट्स किट वितरण में तेजी लाने, स्वास्थ्य केन्द्रों में उपलब्ध संसाधनों की मैपिंग […]

You May Like