संतोष पच्छिमी ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पिथौरागढ़ को लॉ कॉलेज गोपेश्वर के छात्रों ने दी भावभीनी विदाई – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

गोपेश्वर लॉ कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर संतोष पच्छिमी बने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पिथौरागढ़। माननीय को मंगलवार को लॉ कॉलेज गोपेश्वर के छात्रों द्वारा भव्य भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर लॉ कॉलेज के छात्र डॉ.दीपक सिंह कुंवर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

🙏🙏यादों केपन्नों में आज फिर कैद हुआ एक स्मरणीय पल🙏🙏….
पिथौरागढ़ #ज्यूडिशियल #मजिस्ट्रेट पद पर सेवारत्त होने के लिए पच्छिमी सर को हार्दिक बधाई व #शुभकामनाएं.. 💐💐💐 …

गोपेश्वर लॉ कॉलेज में सेवारत्त #असिस्टेंट #प्रोफेसर श्रीमान् #संतोष #पच्छिमी सर की आज हुई भावपूर्ण विदाई..🙏🙏😢😢…..समस्त विद्यार्थी जीवन व मेरे लिए यह पल बड़ा भावुक व करुणा से भरा रहा, क्योंकि मेरी लॉ की शिक्षा आपके सानिध्य व अनुकम्पा में ही पूरी हुई .. और इसी सानिध्य में जब आपने मुझे और तमाम लॉ के छात्र-छात्राओं को शिक्षा के साथ मानवता का पाठ पढ़ाया व अपने सकुशल व्यवहार से सभी के दिलों को जीता तो आप स्वयं में हम सभी के लिए शिक्षा के क्रम में एक मील का पत्थर साबित हुए। इसी ध्येय को ध्यान में रखते हुए सर, मुझे व आपके चाहने वालों को उम्मीद है कि आप न्यायिक दिशा में भी एक बेंचमार्क बनेंगे, जो कि आने वाली युवा पीढ़ी व लॉ स्टूडेंट्स के लिए पदचिह्न का काम करेगा।


सर आप वास्तव मुझसे अपनी प्रशंसा को सुनने के हकदार हैं। आप और आपका कठिन परिश्रम सदा हमारे दिलों में रहेगा, जहाँ तक मुझे लगता है कि आपने एक अच्छा अध्यापक होने की सभी जिम्मेदारियों का पूरी प्रतिबद्धता से पालन किया है।
आपके शिक्षण समय के दौरान आपके द्वारा प्राप्त की गयी उपलब्धियों को गोपेश्वर लॉ कॉलेज कभी नहीं भूल पायेगा। लॉ कॉलेज में विद्यार्थियों के लिए शैक्षणिक वातावरण को बनाने में भी आपका योगदान अविस्मरणीय है। आपने सिर्फ अपनी मेहनत और लगन के आधार पर ही इस कॉलेज में अपनी एक अलग और अद्भुत पहचान को स्थापित की है। आपके अनुशासित और प्रतिबद्ध कार्यों ने हमेशा आपको दूसरों से अलग बनाया है।
सर आपकी पॉजीटिव पर्सनैलिटी ने न सिर्फ आपके जीवन में अपार सफलता प्रदान की है, बल्कि अपने आस-पास के वातावरण को भी सकारात्मक बनाए रखने का काम किया है, साथ ही दूसरों को आगे बढ़ने के लिए भी हमेशा प्रोत्साहित किया है। आपके इसी सकारात्मक व्यक्तित्व ने हर किसी छात्र-छात्राओं को अपनी ओर आर्कषित करने की क्षमता बनाई है।

…. 🙏🙏सर आपको जीवन की उस पराकाष्ठा के लिए अग्रिम बधाई, जहाँ आप लोगों के लिए एक मिसाल कायम करें…🙏🙏🙏♥…

#डॉ0 #दीपक #सिंह

Next Post

पटवारी जी , हे अमीन , करा त जरा ईं छाण-बीन, दिल्ली बम्बई वाला किलै ? उत्तराखंड मा लेणा ज़मीन - धर्मेंद्र उनियाल'धर्मी ' सुप्रसिद्ध कवि देहरादून

पटवारी जी , हे अमीन , करा त जरा ईं छाण-बीन । दिल्ली बम्बई वाला किलै ? उत्तराखंड मा लेणा ज़मीन ।१। पटवारी जी , हे अमीन करा त जरा ईं छाण-बीन ।। नदी जंगल पहाड़ पाखा , दलालों न मारया डाका । कैन बीस नाली अगेंटी , कैन खैंची […]

You May Like