औली में होटल व्यवसायियों का हुआ वैक्सीनेशन – संजय कुंवर औली

Team PahadRaftar

औली होटल एसोसिएशन की पहल,पर्यटन/होटल कारोबार से जुड़े लोगों को लगी वैक्सीन,
संजय कुँवर औली/जोशीमठ
चारधाम यात्रा में कोविड् से सुरक्षा के लिए बदरीनाथ मार्ग पर सभी होटल,रिज़ॉर्ट,ढ़ाबा,रेस्टोरेंट,स्टाफ, दुकानदारों और वाहन चालकों, का स्वास्थ्य विभाग चमोली की और से एक विशेष अभियान के तहत वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इसी अभियांन के तहत आज औली होटल एसोसिएशन की पहल पर पर्यटन स्थली औली क्षेत्र सुनील के सभी होटल रिज़ॉर्ट संचालकों,होटल स्टाफ, पर्यटक वाहन चालकों सहित होटल व्ययवाय से जुड़े 18+ ग्रुप और 45+ दोनों ग्रुप के लोगों पर कोविड टीका लगाने की शुरुआत आज से हो गई है।

औली के होटल व्यवसायी रविंद्र कण्डारी ने बताया की आज GMVN औली रिज़ॉर्ट में स्वास्थ्य विभाग के सौजन्या से औली क्षेत्र के होटल एसोसियेशन से जुड़े लोगों पर विशेष अभियान के तहत कोविद् वेक्सीन की डोज लगाई गई। जिसमें काफी लोगों ने 18+ और 45+ के लोगों पर ये पहली वैक्सीन लगाई है। अभियान के तहत चमोली जनपद में बद्रीनाथ यात्रा मार्ग पर लगभग 7 हजार लोगों को वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है आगे कुछ दिनों तक पूरे बदरीनाथ औली यात्रा मार्ग पर ये वैक्सीन लगाओ अभियान जारी रहेगा।

Next Post

बदरीनाथ हाईवे कर्णप्रयाग के पास पहाड़ी दरकने से बाधित - केएस असवाल कर्णप्रयाग

चमोली जिले में बदरीनाथ हाईवे पर कर्णप्रयाग के समीप बड़ा हादसा होने से टल गया है। यहां हाईवे पर आवाजाही करते वाहन मलवे की चपेट में आने से बालबाल बच गये हैं। हालांकि पहाड़ी से टनों मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे बाधित हो गया है। जिसके बाद एनएचआईडीसीएल की ओर […]

You May Like