कर्णप्रयाग : फील गुड फाउंडेशन ने महिलाओं को किया सम्मानित, चन्द्रकला को मिली स्कूटी

Team PahadRaftar

फील गुड फाउंडेशन द्वारा महिलाओं को किया सम्मानित 

दिनेश जोशी 

कर्णप्रयाग  : फील गुड फाउंडेशन द्वारा मासिक धर्म जागरूकता अभियान में कार्य कर रही महिलाओं को विधायक अनिल नौटियाल द्वारा सम्मानित किया गया. जिसमें प्रमुख रूप से चन्द्रकला नौटियाल को संस्था द्वारा स्कूटी प्रदान की गयी. पूनम राणा और आशा बिष्ट को फ्रीज, बसंती देवी, पुष्पा देवी, राधा बिष्ट, लक्ष्मी रावत, कांता रावत, देवकी रावत, कुंदन बिष्ट को टीवी प्रदान की गई. आज 80 महिलाओं को सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर अनिल नौटियाल ने कहा की संस्था द्वारा महिलाओं को स्वास्थ्य और रोजगार के साथ-साथ उन्हें सम्मान भी दिया जा रहा है, मेरी ओर से पूर्ण सहयोग दिया जाएगा. इस अवसर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ,भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष विक्रम मिंगवाल, पूर्व मण्डल अध्यक्ष महिपाल नेगी आदि को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया.इस अवसर पर संस्था की निदेशिका पूनम शर्मा ने बताया की 2 सालों में 31000 महिलाओं का समूह बनाने में सफलता पाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऊखीमठ : शारदीय नवरात्रि पर सिद्धपीठ कालीमठ में भक्तों की उमड़ी भीड़

ऊखीमठ :  केदारघाटी के सभी शक्तिपीठों में शारदीय नवरात्रों के प्रथम दिन भगवती दुर्गा के शैलपुत्री स्वरूप की पूजा – अर्चना की गई। शारदीय नवरात्रों के प्रथम दिन ही सभी शक्तिपीठों में भक्तों की भारी भीड़ रही। विद्वान आचार्यों की वेद ऋचाओं, भक्तों की जयकारों तथा महिलाओं के धार्मिक भजनों […]

You May Like