गौचर : गौचर मेले को भव्य बनाने के लिए 29 सितंबर को बैठक आयोजित

Team PahadRaftar

केएस असवाल 

गौचर : गौचर मेले को भव्य व सफल बनाने के लिए 29 सितंबर रविवार को जिलाधिकारी चमोली की अध्यक्षता में राइका गौचर में बैठक आयोजित की जाएगी।

राजकीय औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक गौचर मेला 2024 के सफल आयोजन के लिए नव नियुक्त जिला अधिकारी संदीप तिवारी के नेतृत्व में होगी प्रथम बैठक 29 सितम्बर रविवार को राजकीय इंटर कालेज गौचर के सभागार में होनी निर्धारित है। यह जानकारी देते हुए मेला अधिकारी गौचर उपजिला अधिकारी संतोष पाण्डेय ने बताया कि 14 नवम्बर से 20 के मध्य आयोजित होने वाले 72 वां राजकीय औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक गौचर मेला भव्य एवं सफल आयोजन हेतु की जाने वाली आवश्यक व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में जिला अधिकारी चमोली की अध्यक्षता में पहली बार प्रथम बैठक 29 सितम्बर रविवार को शनिवार को 12 बजे से इंटर कालेज गौचर के सभागार में होनी निर्धारित है, उन्होंने मेला समिति के सदस्यों से इस बैठक में प्रतिभाग करने का आग्रह किया है।

Next Post

चमोली : कर्णप्रयाग अंग्रेजी शराब की दुकान पर मिली ओवर रेटिंग, होगी कार्रवाई

चमोली में डीएम संदीप तिवारी के निर्देशों पर शराब के ठेकों पर ताबड़तोड़ छापेमारी,एसडीएम ने कर्णप्रयाग, गौचर और सिमली में अंग्रेजी शराब की दुकानों का किया औचक निरीक्षण, कर्णप्रयाग अंग्रेजी शराब की दुकान पर मिली ओवर रेटिंग, होगी कार्रवाई। चमोली : जिलाधिकारी संदीप तिवारी को जनपद में शराब की दुकानों […]

You May Like