जोशीमठ : छात्राओं ने विद्यालय परिसर में चलाया सफाई अभियान

Team PahadRaftar

संजय कुंवर

ज्योतिर्मठ : पीएम श्री जीजीआईसी ज्योतिर्मठ परिसर में चलाया गया स्वच्छता अभियान, छात्राओं को दिए गए स्वच्छता और हाइजीन संबंधी महत्वपूर्ण टिप्स।

स्वच्छ भारत मिशन और स्वच्छता पखवाड़े के तहत इन दिनों नगर पालिका क्षेत्र ज्योतिर्मठ के सभी 9 वार्डों के साथ – साथ नगर क्षेत्र के रिहायशी इलाकों, मठ मंदिरों, विद्यालयों, सार्वजनिक स्थलों, पेयजल श्रोतों, सहित पैदल मार्गों की साफ – सफाई के लिए विशेष स्वच्छता अभियान चलाकर नगर पालिका क्षेत्र के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इसी के तहत पीएम श्री जीजीआईसी जोशीमठ परिसर में पालिका कर्मियों एवं पर्यावरण मित्रों के साथ सहयोग करते हुए विद्यालय की बालिकाओं ने स्वच्छता अभियान में भाग लिया।

इस अवसर पर विद्यालय परिसर में चले स्वच्छता जागरूक अभियान में ज्योतिर्मठ स्वास्थ्य केंद्र की स्वास्थ्य कार्यकर्ता और आशा ब्लॉक कोऑर्डिनेटर अनीता पंवार ने प्रतिभाग करते हुए जीजीआईसी जोशीमठ की छात्राओं को पठन – पाठन के साथ हेल्थ और हाइजिन और सफाई के प्रति सचेत रहने की सलाह दी और बताया साथ ही उन्होंने सफाई के साथ साथ स्वास्थ्य और पोषण संबंधी महत्वपूर्ण टिप्स भी विद्यालय की छात्राओं को दिए।

Next Post

ऊखीमठ : जाम से निजात के लिए मंत्री से की बाईपास निर्माण की मांग

लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ : संगठन ब्लॉक संरक्षक प्रधान किमाणा पैज सन्दीप पुष्वाण ने जनपद के प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा से मुलाकात कर ऊखीमठ मुख्य बाजार में घन्टों लग रहे जाम से निजात पाने के लिए किमाणा ( गोदा गदेरे) ऊखीमठ – मनसूना मोटर मार्ग तक बाईपास मोटर मार्ग की मांग […]

You May Like