बदरीनाथ : थानाध्यक्ष नवनीत भंडारी ने माणा गांव में किया रात्रि प्रवास

Team PahadRaftar

संजय कुंवर 

बदरीनाथ : पुलिस अधीक्षक चमोली के निर्देश पर जिले में पुलिस रात्रि प्रवास कार्यक्रम जारी,थानाध्यक्ष बदरीनाथ द्वारा देश के प्रथम गांव माणा में किया गया रात्रि प्रवास, लोगों को साइबर क्राइम और महिला स से संबंधित दी कानूनी जानकारी।

चमोली जनपद में युवा पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार के निर्देशन में जनपद के सभी थाना प्रभारियों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में रात्रि प्रवास कर स्थानीय निवासियों के साथ सीधा संवाद स्थापित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के माध्यम से चमोली पुलिस द्वारा न केवल स्थानीय मुद्दों का समाधान निकालने का प्रयास किया जा रहा बल्कि स्थानीय नागरिकों के विश्वास को भी मजबूत किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक का यह प्रयास जनपद भर में सराहना बटोर रहा है। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए थानाध्यक्ष बदरीनाथ, नवनीत भण्डारी द्वारा बृहस्पतिवार की रात्रि को देश के प्रथम गांव माणा में रात्रि प्रवास कर स्थानीय निवासियों के साथ साइबर अपराध, महिला सुरक्षा और अन्य स्थानीय एवं महत्वपूर्ण मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। उनके इस संवाद ने गांव वालों में सुरक्षा और जागरूकता की नई लहर पैदा की है।

रात्रि प्रवास के दौरान, युवाओं, महिलाओं और अन्य निवासियों ने अपनी-अपनी समस्याएं साझा की। इस बातचीत का उद्देश्य केवल समस्याओं को सुनना नहीं था, बल्कि उनके समाधान पर विचार करना भी था। थानाध्यक्ष ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना और स्थानीय निवासियों को बताया कि चमोली पुलिस का यह रात्रि प्रवास कार्यक्रम न केवल सुरक्षा के मुद्दों पर जागरूकता बढ़ाने का एक माध्यम है, बल्कि यह स्थानीय निवासियों के लिए एक अवसर भी है कि वे अपनी बात पुलिस प्रशासन तक पहुंचा सकें। उन्होनें कहा कि यह प्रयास चमोली में पुलिस और स्थानीय निवासियों के बीच विश्वास बनाने का एक महत्वपूर्ण कदम है। स्थानीय निवासियों द्वारा पुलिस अधीक्षक चमोली की इस पहल का स्वागत किया और कहा कि यह कार्यक्रम जनता और पुलिस के बीच एक नया जुड़ाव पैदा करेगा जो पुलिस और जनता के बीच दूरी को कम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गौचर : चौकी प्रभारी ने छात्रों को साइबर क्राइम के प्रति किया जागरूक

केएस असवाल गौचर : चौकी प्रभारी ने छात्रों को साइबर क्राइम, ड्रग्स, महिला अपराधों और नए कानूनों के प्रति किया जागरुक। पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार के निर्देशानुसार जनपद में चलाए जा रहे जन जागरुकता अभियान के तहत चौकी प्रभारी गौचर लक्ष्मी प्रसाद बिजल्वाण ने आज शुक्रवार को राजकीय इंटर […]

You May Like