ज्योतिर्मठ : राज्य विद्यालय टीटी में गोल्ड विजेता काव्या का हुआ जोरदार सम्मान

Team PahadRaftar

ज्योतिर्मठ : राज्य विद्यालय टीटी में गोल्ड विजेता काव्या का हुआ सम्मान

संजय कुंवर

पैनखंडा क्षेत्र की गोल्डन गर्ल कुमारी काव्या को सम्मान देने उनके विद्यालय एमजी इंटर कालेज ज्योतिर्मठ पहुंचने वाले क्षेत्रीय सामाजिक संगठनों का तांता लगा हुआ है, इसी क्रम में सीमांत क्षेत्र ज्योर्तिमठ में महिला विकास,सशक्तिकरण,पर्यावरण, महिला स्वरोजगार के जुड़ी फुलान्ति विकास समिति तपोवन द्वारा हल्द्वानी में आयोजित राज्य विद्यालय टीटी प्रतियोगिता में चमोली जनपद की ओर से अंडर 14 केटेगिरी में स्वर्ण पदक जीतने वाली एमजी इंटर कालेज की होनहार टीटी खिलाड़ी काव्या की प्रतिभा का सम्मान करते हुए उन्हें सम्मानित किया।

समिति के अध्यक्ष भाल चंद्र चमोला,समूह की अध्यक्ष अनीता पंवार सहित सचिव सुमेधा भट्ट द्वारा एमजी विद्यालय में खिलाड़ी काव्या को एक छोटी सी भेंट सौंपी और शॉल ओढ़ाकर काव्या को प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया। साथ ही विद्यालय के प्रधानाचार्य एमएस राणा को भी सम्मानित किया गया। समूह प्रभारी अनीता पंवार ने बताया की हमारी गोल्डन गर्ल काव्या पैनखंडा क्षेत्र ही नहीं अपितु अब चमोली जनपद की टेबल टेनिस आईकॉन बन चुकी है।

काव्या ने यह गोल्ड मेडल जीतकर अपने प्रदेश,जनपद,ब्लॉक, और विद्यालय का नाम रोशन किया है ऐसे में हम सभी को उनकी प्रतिभा का सम्मान करते हुए काव्या बिटिया का हौसला बुलंद करना चाहिए और उन्हें भरपूर आशीष देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करनी चाहिए, काव्या राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन करें ऐसी हम सब की शुभकामनाएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राजस्थान : जोशीमठ की टीटी खिलाड़ी अंशिका,अदिति,और दीया की तिकड़ी ने उत्तराखंड को सेमीफाइनल में पहुंचाया

राजस्थान : विद्या भारती की नेशनल टीटी प्रतियोगिता में ज्योतिर्मठ की अंशिका,अदिति,और दीया की तिकड़ी के बलबूते मेजबान राजस्थान,पंजाब को हरा उत्तराखंड सेमीफाइनल में. अखिल भारतीय विद्या भारती शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित 35 वें अखिल भारतीय टेबल टेनिस खेल प्रतियोगिता में ज्योर्तिमठ के सभी दस होनहार टीटी खिलाड़ी बच्चें अंडर […]

You May Like