जोशीमठ : काव्या का गृह नगर जोशीमठ में भव्य स्वागत

Team PahadRaftar

ज्योतिर्मठ : राज्य विद्यालय टी०टी में गोल्ड जीतने वाली कु०काव्या का गृह नगर में भव्य स्वागत 

संजय कुंवर, जोशीमठ

राज्य स्तरीय उत्तराखंड विद्यालय टेबल टेनिस प्रतियोगिता हल्द्वानी में चमोली जनपद की ओर से खेलते हुए ज्योतिर्मठ की बेटी टी०टी०खिलाड़ी कुमारी काव्या ने अंडर 14 केटीगिरी में जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीतकर चमोली जनपद के साथ-साथ सीमांत क्षेत्र ज्योतिर्मठ और अपने विद्यालय एमजी इंटर कालेज का भी नाम रोशन किया।

Oplus_0

अब काव्या नेशनल स्कूल गेम्स टी०टी० 2024 में उत्तराखंड राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी। हल्द्वानी में राज्य टी०टी० प्रतियोगिता में परचम लहराने के बाद आज अपने गृह नगर ज्योतिर्मठ पहुंचने पर पैन खंडा छेत्र की बिटिया काव्या का हुआ भव्य स्वागत। टीसीपी मारवाड़ी चौक से अपर बाजार जोशीमठ तक ज्योतिर्मठ की टी०टी० गोल्डन गर्ल काव्या का फूल मालाओं के साथ स्वागत के साथ स्वागत सम्मान रैली निकाली गई, इस अवसर पर एम०जी०इण्टर कालेज ज्योतिर्मठ के शिक्षकों, विद्यार्थियों के साथ साथ नगर के संभ्रांत नागरिकों, अभिभावकों, एवं व्यापार मंडल के संभ्रांत नागरिकों द्वारा कोतवाली टी०सी०पी० से काव्या के घर छावनी बाजार तक विशाल विजय यात्रा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री एम०एस०राणा जी ने छात्रा के साथ साथ उनके अभिभावकों को तथा ज्योतिर्मठ टेबल टेनिस ट्रेनिग सेंटर के मुख्य कोच विजय कुमार को बधाई देते हुए भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चमोली : राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मानित कुसुम गडिया का मायके गोपेश्वर गांव में हुआ फूल मालाओं से भव्य स्वागत

प्रेरणादायक  :  राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित ‘कुसुम’ का मायके में फूल मालाओं से हुआ भव्य स्वागत। शिक्षक दिवस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने विज्ञान भवन नई दिल्ली में आयोजित समारोह में चमोली जिले की शिक्षिका कुसुमलता गडिया को राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया। कुसुम का मायका गोपेश्वर में […]

You May Like