चमोली : सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना प्राथमिकता : डीएम तिवारी

Team PahadRaftar

जिलाधिकारी संदीप तिवारी ने की प्रेसवार्ता,सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना बताई प्राथमिकता

चमोली : नवागत जिलाधिकारी संदीप तिवारी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए मीडिया को अपनी प्राथमिकताएं बताई। जिलाधिकारी ने कहा कि सरकारी की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के समन्वय से जन कल्याणकारी योजनाओं को सीमांत क्षेत्र तक पहुंचाया जाएगा। जनता की जो भी शिकायत है, उसमें रिस्पांस टाइम को कम से कम करते हुए शिकायतों का त्वरित निस्तारण कराया जाएगा। बदरीनाथ मास्टर प्लान के तहत संचालित कार्यों की प्रगति को लेकर मीडिया के सवालों पर जिलाधिकारी ने बताया कि मास्टर प्लान के कार्य अच्छी प्रगति के साथ चल रहे है। पहले चरण में गुणवत्ता के साथ करीब 70 प्रतिशत तक कार्य पूर्ण हो गए है। जन भावना के दृष्टिगत आस्था पथ का निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है। नदी का जल स्तर कम होने पर दूसरे चरण के काम भी जल्द शुरू किए जाएंगे। चारधाम यात्रा की दूसरे चरण और बरसात में क्षतिग्रस्त सड़कों की स्थिति पर जिलाधिकारी ने कहा कि जहां पर भी यात्रा मार्ग संवेदनशील बना है उसको जल्द से जल्द ठीक कराया जाएगा। भूस्खलन से प्रभावित क्षेत्रों में सड़क सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए जायेंगें और चारधाम यात्रा को सुगम, सुव्यवस्थित और सुरक्षित ढंग से संचालित कराया जाएगा।

प्रेसवार्ता में वरिष्ठ पत्रकार क्रांति भट्ट, देवेन्द्र रावत, रजपाल बिष्ट, प्रमोद सेमवाल, शेखर रावत, जगदीश पोखरियाल, पुष्कर चौधरी, विनोद रावत, महानंद बिष्ट, संदीप कुमार, मनोज बिष्ट, सुरेन्द्र गडिया, अर्जुन सिंह आदि मौजूद रहे।

Next Post

जोशीमठ : लामबगड़ खिरों घाटी के ग्रामीणों ने अलकनंदा नदी पर लकड़ी का अस्थाई पुल बना कर आवाजाही की शुरू

अष्टमी पर्व से पूर्व अलकनंदा और खिरों गंगा में वैकल्पिक पुल हुआ तैयार,खिरों वैली में लौटी रंगत संजय कुंवर,लामबगड़ खिरों वैली,ज्योतिर्मठ लामबगड़ घाटी के ग्रामीणों ने शासन – प्रशासन का मुंह ताकने के बजाय स्वयं ही अलकनंदा नदी पर अस्थाई लकड़ी का पुल बनाकर आवाजाही शुरू की गई है। दरअसल […]

You May Like