गौचर : अनन्या भंडारी का लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी छात्तवृत्ति के लिए हुआ चयन

Team PahadRaftar

केएस असवाल

गौचर : द संस्कार स्कूल गौचर की छात्रा अनन्या भंडारी का लगातार दोबारा मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी उन्नयन छात्तवृत्ति योजना के अन्तर्गत हुआ चयन।

गौचर के द संस्कार स्कूल की कक्षा 5 की छात्रा अनन्या भंडारी का चयन लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री उदयीमान खिलाड़ी उन्नयन छात्तवृत्ति योजना हेतु शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफलता हासिल करने पर स्कूल एवं उनके परिवार व रिश्तेदारों में खुशी का माहौल बना हुआ है। छात्रा के पिताजी देवेन्द्र भंडारी का कहना है कि अन्नया बचपन से ही खेलकूद, भाषण प्रतियोगिता, नृत्य गायन व पठन – पाठन में हमेशा प्रथम स्थान प्राप्त करती आ रही है तथा उन्हें अपनी पुत्री पर गर्व है। प्रतियोगिता का कार्यक्रम गौचर के खेल मैदान में 27 जुलाई को हुआ था और उसने प्रथम स्थान हासिल किया था उसके बाद उसका चयन जनपद मुख्यालय को हुआ और 24 अगस्त को परिणाम घोषित हुआ। वहां भी वह प्रथम स्थान हासिल करने में पीछे नहीं रही विगत वर्ष उसको अगस्त से मार्च तक 12000 हजार रुपये ही मिले जबकि सरकार द्वारा 1500 रुपये हर महीने ऐसे उत्कृष्ट छात्रों को देने की बात कही थी खेल विभाग का कहना है कि इस बार शासन निदेशालय द्वारा यह धन राशि छात्राओं को बैंक के माध्यम से दी जायेगी।

Next Post

ऊखीमठ : भगवती नैणी देवी मंदिर में 51जल कलशों ने निकाली भव्य शोभायात्रा

लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ : तल्ला नागपुर व दशज्यूला के शीर्ष पर विराजमान भगवती नैणी देवी के मन्दिर परिसर में मां श्री नैणी देवी विकास समिति दशज्यूला नागपुर के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान के दूसरे दिन 51 जल कलशों से भव्य कलश यात्रा निकाली गई जिसमें सैकड़ों भक्तों […]

You May Like