गोपेश्वर : क्रॉस कंट्री दौड़ में आयुष रावत और निशा दौड़े सबसे तेज

Team PahadRaftar

गोपेश्वर : खेल विभाग चमोली द्वारा स्वतंत्रता दिवस की पूर्व बेला पर स्पोर्टस स्टेडियम गोपेश्वर से घिंघराण मार्ग चयनित स्थल तक बालक एवं बालिकाओं की छह आयु वर्गो में क्रास कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ वॉलीबाल संघ के जिलाध्यक्ष अशोक रावत व हेम पुजारी ने संयुक्त रूप से किया।

उप जिलाधिकारी चमोली राजकुमार पाण्डेय एवं खण्ड शिक्षाधिकारी दशोली पंकज उप्रेती द्वारा संयुक्त रूप से विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। अण्डर 12 बालकों की 02 किमी0 दौड़ में 190 बालकों ने भाग लिया जिसमें जीआईसी डुंग्री मैकोट के आयुष रावत ने प्रथम, जीआईसी बैंरागना के कृष्णा विष्ट ने द्वितीय, जीआईसी डुग्री मैकोट के ईशान सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लॉटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार जीआईसी ग्वाड-देवलधार के अभिनव व अभिजीत कुमार को दिया गया।
अण्डर 14 बालकों की 03 कि.मी. दौड़ में 153 बालकों ने भाग लिया जिसमें जीआईसी गोपेश्वर के अनन्त भारती व रणवीर कोहली ने क्रमशः प्रथम व द्वितीय, जीआईसी बैंरागना के युवराज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लॉटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार जीआईसी माणा-घिघंराण के पीयूष व सुबोध विद्या मंदिर गोपेश्वर के राहुल पुरोहित को दिया गया।
अण्डर 16 बालकों की 05 कि.मी. दौड़ में 75 बालकों ने भाग लिया जिसमें जीआईसी बैंरागना के तनिष ठाकुर ने प्रथम, जीआईसी गोपेश्वर के मंयक नेगी व आयुष फरस्वाण ने क्रमशः द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। लॉटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार पीस पब्लिक स्कूल गोपेश्वर के अमन रावत व स0वि0 मंदिर गोपेश्वर के मंयक पंवार को दिया गया।

बालक ओपन वर्ग 07 कि0मी0 दौड में 49 बालकों ने प्रतिभाग कर किया जिसमें पी.जी.कॉलेज गोपेश्वर के रोहित राणा व चन्दन सिंह ने क्रमशः प्रथम व द्वितीय, आई0टी0आई0 गोपेश्वर के सूरज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लॉटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार पीजी गोपेश्वर के अंकित व प्रशांत सिंह को दिया गया।

अण्डर 12 बालिका वर्ग 02 कि0मी0 दौड़ में 72 बालिकाओं ने भाग लिया जिसमें जीआईसी बैंरागना की आरूषी ने प्रथम जीआईसी ड्ग्री मैकोट की निकिता जैम्स एकेडमी की वैष्णवी ने तृतीय, स्थान प्राप्त किया। लॉटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार जीजीआईसी गोपेश्वर की तनुजा व जीजीएचएस नैग्वाड की एलीना को दिया गया।

अण्डर 16 बालिका वर्ग 05 कि0मी0 दौड़ में 59 बालिकाओं ने भाग किया। जिसमें जीआईसी गोपेश्वर की निशा ने प्रथम, जीआईसी डुग्री मैकोट की बैबी व मिनाक्षी ने द्वितीय एवं तृतीय पंचम स्थान प्राप्त किया। लॉटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार जीआईसी गोपेश्वर की रिचा व केन्द्रीय विद्यालय गोपेश्वर की आभा को दिया गया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी दशोली आदर्श पन्त, खेल विभाग के एन0एस0 नेगी, राजपाल सिंह, उत्तम सिंह, अनूप सिंह, देवेन्द्र सिंह, ताजबर सिंह व विक्रम कण्डेरी एवं विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के शिक्षक प्रदीप नेगी, विजय सेमवाल, विक्रम कठैत, व खेल प्रेमी जनता एवं खिलाड़ियों के अभिभावक मौजूद रहे।

Next Post

चमोली : जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने स्वास्थ्य सुविधा को और बेहतर बनाने पर दिया जोर, बाहर से दवा लिखने वाले चिकित्सकों के खिलाफ हो कार्रवाई

जिला चिकित्सा प्रबंधन समिति की बैठक लेते हुए डीएम हिमांशु खुराना ने स्वास्थ्य सुविधा को और बेहतर बनाने पर दिया जोर,अस्पताल के विभिन्न वार्डों में व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण। वार्डो में भर्ती मरीजों से मिले, उनका हाल चाल जाना और अस्पताल से मिल रही सुविधाओं का लिया जायजा। चमोली : […]

You May Like