जोशीमठ : उत्तराखंड ग्रामीण बैक ने उर्गमघाटी में शुरू की एटीएम वैन, ग्रामीणों ने उठाया लाभ

Team PahadRaftar

उत्तराखंड ग्रामीण बैक जोशीमठ ने सुदूरवर्ती क्षेत्रों में शुरू की एटीएम वैन सेवा

रिपोर्ट रघुबीर नेगी

चमोली जिले के ज्योतिर्मठ तहसील की उर्गम घाटी पहुंची उत्तराखंड ग्रामीण बैंक की एटीएम वैन सुदूरवर्ती क्षेत्रों में कैश धनराशि की समस्याओं को देखते हुए उत्तराखंड ग्रामीण बैक जोशीमठ की सेवा से ग्रामीणों के समय की बचत होगी। उत्तराखंड ग्रामीण बैक जोशीमठ की सराहनीय पहल के लिए ग्रामीणों ने नाबार्ड एवं बैंक प्रबंधन का आभार जताया।

शाखा प्रबंधक अमित किमोठी किमोठी ने बताया कि बैंक द्वारा सप्ताह में एक दिन क्षेत्र के ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए एटीएम वैन को जोशीमठ से उर्गमघाटी भेजा जाएगा ताकि ग्रामीणों को सुविधा मिल सके। एटीएम वैन के उर्गमघाटी पहुंचने पर ग्रामीणों ने लेन-देन कर सुविधा का लाभ लिया एवं उत्तराखंड ग्रामीण बैक जोशीमठ एवं शाखा प्रबंधक अमित किमोठी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर चालक आनंद सिंह समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Next Post

गौचर : ग्रामीणों ने एनएच चौड़ीकरण से हुए भू-धंसाव क्षेत्र में दीवार लगाने की मांग

केएस असवाल गौचर : सड़क चौड़ीकरण की वजह से चट्टवापीपल में बनी भू-धंसाव जैसी स्थिति, क्षेत्रवासियों ने की एनएच से सुरक्षा दिवाल बनाने की मांग। राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क प्राधिकरण द्वारा की गई सड़क चौड़ीकरण से चट्टवापीपल में हो रहे भू-धंसाव जैसी स्थिति उत्पन्न होने से लोग दहशत में हैं। क्षेत्रीय […]

You May Like