गौचर : साइबर ठगी का शिकार हुआ युवक, खाते से उड़ाए पांच हजार

Team PahadRaftar

केएस असवाल 

गौचर : क्षेत्र में साइबर अपराध का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को खरसाईं निवासी विक्रम सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके खाते से पांच हजार रुपए निकाल लिए हैं।

दरअसल इन दिनों अज्ञात लोगों द्वारा अलग-अलग नंबरों से लोगों को परेशान करने का काम किया जा रहा है। इनके मोबाइल नंबर 73 से शुरू होते हैं। बृहस्पतिवार को सिदोली क्षेत्र के खरसाईं निवासी विक्रम सिंह चौधरी ने गौचर पुलिस चौकी को दी तहरीर में कहा कि 31 जुलाई को रात के दो बजे के आसपास किसी रोहन भारती नाम के व्यक्ति द्वारा आई डी संख्या 7007715285 ने मेरे सेंट्रल बैंक गौचर के खाते से 5000 रूपए निकालने के बाद जब उनके मोबाइल में मैसेज आया तब उन्हें पता चला कि उनके खाते से पांच हजार रुपए निकाल लिए गए हैं। उनके पेटीएम की लिमिट ही पांच हजार की थी अन्यथा वह सारी रकम उड़ा लेता। उन्होंने आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की है।

Next Post

चमोली : जिलाधिकारी ने की ग्रामीण निर्माण विभाग के कार्यों की समीक्षा

जिलाधिकारी ने की ग्रामीण निर्माण विभाग के द्वारा संचालित कार्यों की प्रगति समीक्षा  गोपेश्वर : जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने बृहस्पतिवार को ग्रामीण निर्माण विभाग के माध्यम से संचालित विभिन्न विभागों के निर्माण कार्यों की प्रगति समीक्षा की। उन्होंने ग्रामीण निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वन भूमि हस्तांतरण […]

You May Like