चमोली : बदरीनाथ हाईवे पीपलकोटी चाडा पर बंद, प्रशासन की यात्रा तैयारियों की खुली पोल

Team PahadRaftar

बदरीनाथ हाईवे पीपलकोटी चाडा पर बंद, प्रशासन की यात्रा तैयारियों की खुली पोल

संजय कुंवर 

चमोली : चारधाम यात्रा को लेकर शासन – प्रशासन की तैयारियों की पोल मानसून सीजन की शुरुआती बारिश में ही खुल गई। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की स्थिति और खतरनाक बनी हुई है।

मानसून सीजन में लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश से बदरीनाथ हाईवे जगह – जगह-जगह बंद हो रही है। हालांकि प्रशासन व नेशनल हाईवे द्वारा इसे खोल दिया जा रहा है। लेकिन नेशनल हाईवे द्वारा जिस तरह से हाईवे निर्माण का कार्य आधा – अधूरे छोड़े हैं। इससे हर दिन बदरीनाथ हाईवे बंद हो रही है और चारधाम तीर्थयात्रियों के साथ ही स्थानीय लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बदरीनाथ हाईवे पीपलकोटी के पास चाडा पर आधा – अधूरे निर्माण के चलते बुधवार को लगभग 14 घंटे, बृहस्पतिवार को 10 घंटे, और शुक्रवार को भी रात से बंद पड़ा है। जिसे खोलने के अभी तक नेशनल हाईवे द्वारा कोई प्रयास नहीं किए गए हैं। जिससे तीर्थयात्रियों के साथ ही स्थानीय वाहन फंसे हुए हैं। यही हाल ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की बनी हुई है।

Next Post

चमोली : होम वोटिंग के लिए दोबारा रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

होम वोटिंग के लिए दोबारा रवाना हुई पोलिंग पार्टियां बदरीनाथ : बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव क्षेत्र में 29 जून को होम वोटिंग के दौरान छूटे हुए 07 मतदाताओं की घर पर वोटिंग कराने के लिए शुक्रवार को सुबह 05 पोलिंग पार्टियों को गोपेश्वर आरओ कार्यालय से रवाना किया गया। रिटर्निंग […]

You May Like