गौचर : भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी ने जनसंपर्क कर मांगा आशीर्वाद

Team PahadRaftar

केएस असवाल

गौचर : भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी ने कार्यकर्ताओं के साथ न्याय पंचायत बमोथ के गांवों का भ्रमण कर जन समर्थन मांगा,भंडारी के समक्ष बमोथ में अनुसूचित जाति बस्ती के लोगों हुए भाजपा में शामिल।

बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भण्डारी जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ न्याय पंचायत बमोथ के सरमोला, विनगढ़, करछुना, गडुना, छन्दोली, सुखसारी, सूगी, बमोथ, रानौं, नाग कांडा, क्वींठी, आदि दर्जनों गांवों का भ्रमण कर प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और अपने लिए जनसमर्थन मांगा।

ग्रामीणों के बीच जाकर राजेंद्र भंडारी जी ने कहा कि मुझे आपने राजनीति में पहचान दी है आज राजनीति में जहां भी हूं आपके प्यार स्नेह से ही हूं। मैंने अपनें सत्ता काल में क्षेत्र के विकास में कोई कमी नही की। मैंने अपने सामर्थ्य से उपर उठकर क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।अभी भी क्षेत्र में सड़क , विद्युत, पेयजल, शिक्षा , स्वास्थ जैसे मुद्दों पर बहुत कार्य होने है।‌ मैं आपको विस्वास दिला रहा हुं। जीतने के बाद सत्ता में रहते हुए आपके हर समस्या पर त्वरित कार्यवाही करूंगा। बमोथ में भाजपा नेता प्रकाश रावत और महिला मंगल दल अध्यक्ष गुड्डी देवी ने कहा कि गांव की वर्षों पुरानी हाईस्कूल बमोथ का उच्चीकरण, प्रांतीयकरण तथा जलेश्वर – कर्णप्रयाग मोटर मार्ग की मांग का निराकरण अभी तक नहीं हो पाया है। भंडारी ने जनता को आश्वस्त किया कि चुनाव में विजई होते ही सत्ता में रहते हुए आपकी सभी मांगों को पूरा किया जाएगा।

उपचुनाव की दृष्टि से 8 जुलाई को विकासखंड पोखरी में प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री धामी जी आ रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों से उनके विचारों को सुनने के लिए आने की अपील भी की। वरिष्ठ कार्यकर्ता सुखदेव सिंह चौहान के संचालन में हुई बैठक में प्रवासी प्रभारी विजय राणा, गजपाल बर्त्वाल, ग्रामीण मंडल प्रभारी जयकृत बिष्ट, प्रकाश रावत, सुधीर नेगी, धीरेन्द्र चौधरी, हरीश चमोली, लक्ष्मण सिंह खत्री, दर्शन नेगी, पंकज डिमरी, विजय पाल सिंह, शांति शांति लाल, संन्तोष लाल, प्रीतम ठाकुर, नरेन्द्र भंडारी,पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सहित गांव के कई लोग मौजूद रहे।

Next Post

चमोली : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने बदरीनाथ विधानसभा की जनता को गिनाईं डबल इंजन सरकार की योजनाएं

चमोली : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने बदरीनाथ विधानसभा की जनता को गिनाईं डबल इंजन सरकार की योजनाएं संजय कुंवर  जोशीमठ : बदरीनाथ विधानसभा में जैसे-जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है भारतीय जनता पार्टी अपने चुनावी अभियान को और तेज गति दे रही है। इस समय भाजपा के प्रदेश […]

You May Like