बदरीनाथ : भारत के टी 20 वर्ल्ड कप जीतने पर बदरीनाथ धाम में हवन – पूजन के साथ मनाया जश्न

Team PahadRaftar

संजय कुंवर 

बदरीनाथ : भू-बैकुंठ धाम में भारत के टी 20 वर्ल्ड कप जीतने पर लगे भारत माता की, जय बदरी विशाल के जयकारे।

बाराबडोस वेस्टइंडीज से एक और जहां भारतीय क्रिकेट टीम ने टी 20 वर्ल्ड कप जीता वहीं देश के उत्तरी छोर पर चार धामों में एक भू-बैकुंठ नगरी श्री बदरीनाथ में भी इस नब्ज थमा देने वाले विश्व टी 20 क्रिकेट फाइनल मैच का सीधा प्रसारण देख रहे सैकड़ों स्थानीय होटल कारोबारी, व्यापारी युवाओं, श्रद्धालुओं और क्रिकेट फैंस ने भी इस जीत के बाद जमकर जश्न मनाया। बदरी पुरी में भारत माता की जय के साथ भगवान बदरी विशाल जी के भी जमकर लोगों ने जयकारे लगाकर देश और क्रिकेट के प्रति अपनी सुखद भावना प्रकट की।

शनिवार दोपहर से ही बदरीनाथ धाम में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए हवन – पूजन और जलाभिषेक शुरू हो गया था, जो आज रविवार को जीत की खुशी के बाद भी जारी रहा बदरीनाथ धाम में अपना कारोबार चलाने वाले स्थानीय युवाओं ने उत्साह में मंदिर परिसर के बाहर भारत माता की जय के साथ बदरी विशाल जी के जयकारे लगाए तो डेढ़ दशक बाद देश को टी 20 वर्ल्ड कप जीतने की खुशी यहां पहुंचे श्रद्धालुओ ने भी व्यक्त की ओर भारतीय क्रिकेट टीम के इस प्रदर्शन को आगे भी बरकरार रखने को लेकर सभी ने भगवान श्री बदरी विशाल जी से आशीर्वाद मांगा।

Next Post

गौचर : राष्ट्रीय राजमार्ग की लापरवाही से बरसाती नाले का पानी आवासीय भवनों में घुसने से बना खतरा

केएस असवाल  गौचर : राष्ट्रीय राजमार्ग की घोर लापरवाही के चलते बरसाती पानी से पालिका क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर आवासीय भवनों को हो रहे खतरे के मध्य नजर शनिवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने संयुक्त निरीक्षण कर जायजा लिया। दरअसल एन एच ई डी सी एल द्वारा जो […]

You May Like