पौड़ी : अनूप काला बने वेटनरी डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष

Team PahadRaftar

अनूप काला बने वेटनरी डिप्लोमा फार्मासिस्ट ऐसोसिएशन पौडी के अध्यक्ष, वेटनरी फार्मासिस्टों की समस्याओं और मांगों का होगा समाधान : अनूप काला

पौड़ी : सोमवार को पौड़ी में वेटनरी डिप्लोमा फार्मासिस्ट ऐसोसिएशन जनपद पौडी की जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया। अपर निदेशक कार्यालय सभागार पौडी में पुरानी कार्यकरणी के कार्यकाल पूरा होने पर नयी कार्यकरणी का गठन किया गया।

चुनाव अधिकारी गुणानंद की अध्यक्षता में नयी कार्यकरणी का विधिवत गठन किया गया। जनपद पौडी के सभी वेटिनरी डिप्लोमा फार्मासिस्टों ने अनूप काला को अध्यक्ष, घनेंद्र को महामंत्री, महिपाल रावत को उपाध्यक्ष, स्वीटी सिंह को संयुक्त सचिव, विजयंत गोस्वामी को कोषाध्यक्ष, सतीश चंद्र को संप्रेक्षक और नरेश शर्मा को संरक्षक चुना।

इस अवसर पर चुनाव अधिकारी गुणानंद नें निर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई और वेटरिनरी डिप्लोमा फार्मासिस्ट ऐसोसिएशन के नव निर्वाचित अध्यक्ष अनूप काला नें कहा की फार्मासिस्टों की समस्याओं और मांगो के समाधान के लिए पशुपालन मंत्री और निदेशक पशुपालन से अतिशीघ्र वार्ता की जायेगी। उन्होने कहा की वेटनरी फार्मासिस्टों की विभिन्न मांगे लंबे समय से लंबित हैं।

Next Post

गौचर : सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ डाइट का राज्यस्तरीय मिशन शिक्षण गोष्ठी का आगाज

गौचर : रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों व पुरस्कार वितरण के साथ जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान गौचर में राज्य स्तरीय मिशन शिक्षण संवाद पर आधारित गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम अध्यक्ष जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य आकाश सारस्वत की अध्यक्षता में डाइट गौचर के सभागार में आयोजित राज्यस्तरीय […]

You May Like