गौचर : तीर्थयात्री की तबियत बिगड़ने से मौत

Team PahadRaftar

केएस असवाल 

गौचर : बदरीनाथ दर्शन करके लौट रही तीर्थयात्री की कर्णप्रयाग व गौचर के मध्य चट्टवापीपल में तबीयत बिगड़ी, गौचर पीएचसी ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम।

बदरीनाथ के दर्शन करके लौट रही तीर्थयात्री की कर्णप्रयाग व गौचर के मध्य चट्टवापीपल में तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। मृतक महिला तीर्थयात्री के शव का पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बदरीनाथ के दर्शन के बाद घर लौटते समय महिला तीर्थयात्री तुलसा रानी 64 वर्ष निवासी हरसुंडई हमीरपुर जालौन उत्तर प्रदेश की कर्णप्रयाग व गौचर के मध्य चट्टवापीपल में अचानक तबीयत बिगड़ी गई। जिस पर परिजन महिला को इलाज के लिए पीएचसी गौचर लेकर जा रहे थे कि इस बीच महिला ने रास्ते में ही दम तोड दिया। चिकित्सा प्रभारी मुकेश रावत ने बताया कि महिला की मौत रास्ते में हाई अटैक से होने की सम्भावना है। तीर्थयात्रीयों ने बताया कि शुक्रवार को चारधाम यात्रा पूरी करके घर लौट रहे थे। तभी तुलसी रानी की अचानक तबीयत खराब हो गई। उसे पीएचसी गौचर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया, तीर्थयात्री हमीरपुर के लिए लौट गये हैं।

Next Post

चमोली : डेंगू से बचाव के लिए उठाएं प्रभावी कदम : डीएम

डेंगू से बचाव के लिए उठाएं प्रभावी कदम, लोगों को करें जागरूक : डीएम चमोली चमोली : डेंगू की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए चमोली जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने शनिवार को जिला टास्क फोर्स से जुड़े अधिकारियों की बैठक लेते हुए डेंगू […]

You May Like