ऊखीमठ : गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीरी में चोरों ने तोड़े ताले, जांच शुरू

Team PahadRaftar

लक्ष्मण नेगी 

ऊखीमठ :  रुद्रप्रयाग – गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीरी में विगत दिनों रात्रि के समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों व निजी भवनों के ताले तोड़कर चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। एक ही रात में विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों व निजी भवनों के ताले तोड़ने का प्रयास करने से स्थानीय जनता में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों व विभागाध्यक्षों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गयी है तथा सी सी टीवी  फुटैज के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों की धर पकड़ शुरू कर दी गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार विगत दिनों भीरी बाजार में रात्रि के समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पंचायत भवन, सरस्वती बाल विद्या मन्दिर, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, राजकीय इन्टर कालेज तथा तीन घरों के ताले तोडकर चोरी करने का प्रयास किया गया था। एक ही रात्रि में इतने जगह ताले तोड़ने से स्पष्ट हो गया है कि अज्ञात व्यक्तियों की टीम बड़ी है! स्थानीय जनप्रतिनिधियों व विभागाध्यक्षों द्वारा अज्ञात लोगों द्वारा ताले तोड़ने की सूचना पुलिस प्रशासन व विभागीय उच्चाधिकारियों को दी गयी है तथा पुलिस प्रशासन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। प्रधान भीरी हरि कृष्ण गोस्वामी ने बताया कि राजकीय इन्टर कालेज में प्रधानाचार्य कार्यालय में लगे सी सी टी कैमरे में अज्ञात व्यक्ति देखे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक ही रात्रि में चार सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों तथा तीन निजी आवासों के ताले टूटने से स्पष्ट हो गया है कि पूर्व योजना के तहत ताले तोड़ने का प्रयास किया गया है तथा ताले तोड़ने का प्रयास करने वाले अज्ञात लोगों की संख्या अधिक हो सकती है। वहीं दूसरी ओर एस आई पूजा रावत ने बताया कि सी सी टी बी कैमरे की फुटेज के अनुसार जांच शुरू कर दी गयी है शीघ्र अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Next Post

ऊखीमठ : केदारघाटी में झमाझम बारिश होने से बढ़ती गर्मी की तपिश से मिली राहत

लक्ष्मण नेगी  ऊखीमठ : केदार घाटी में एक बार फिर मौसम ने करवट ले ली है। केदार घाटी के अधिकांश इलाकों में झमाझम बारिश होने से बढ़ती गर्मी से राहत मिली है। क्षेत्र के अधिकांश इलाकों में बारिश होना काश्तकारों की धान व साग – भाजी की फसलों के लिए […]

You May Like