डीएम चमोली ने किया रैणी – तपोवन क्षेत्र में खोज बचाव कार्य का निरीक्षण – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने आज रैणी और तपोवन क्षेत्र मे खोज बचाव कार्यों का निरीक्षण किया

रैणी क्षेत्र में मलवे से लापता लोगों की तलाश के लिए जिला प्रशासन ने अधिशासी अभियंता पीआरडब्लूडी और तहसीलदार के नेतृत्व में एक टीम बनाई है। जो पुरानी फोटो के आधार पर एवं स्थानीय लोगों की मदद से ऋषि गंगा पावर प्रोजेक्ट में काम करने वाले लोगों की तलाश में जुटी है।जहां पर भी लोगों के दबे होने की संभावना है वहां एनडीआरएफ व कंपनी के लोगों के साथ मिलकर लापता लोगों की तलाश कर रही। सर्च टीम यहाँ पर एक्सावेटर मशीन व जेसीबी से मलवे में खुदाई कर लापता लोगों की तलाश कर रही है।

वहीं तपोवन में गौरी शंकर मंदिर के निकट एप्रोच रोड बनाई जा रही है ताकि पाकलैंड मशीन को नीचे उतार कर यहां पर मलवे में लापता लोगों की तलाश की जा सके। इसके अलावा यहां पर काँपरडैम बनाकर यहां से पानी का बहाव टनल के अंदर जाने से रोका जा सके और मलवे में लापता लोगो की ढूंढ खोज की जा सके।

Next Post

सात दिवसीय पौराणिक मांगल मेले का हुआ समापन - लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ

ऊखीमठ : केदारनाथ विधायक मनोज रावत की पहल पर पहली बार क्यूजा घाटी की ग्राम पंचायत भणज के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित सात दिवसीय पौराणिक मांगल मेले का समापन हो गया है। सात दिवसीय पौराणिक मांगल मेले में गढ़वाल विश्व विद्यालय श्रीनगर के प्रोफेसर डा0 डी आर पुरोहित, डा0 संजय […]

You May Like