जोशीमठ : इंदौर नेशनल टीटी प्रतियोगिता में दिया और अदिति ने अपने मैच जीतकर अगले दौर किया प्रवेश

Team PahadRaftar

जोशीमठ के खिलाड़ियों का इंदौर नेशनल टीटी प्रतियोगिता में विजय अभियान जारी, दिया और अदिति अगले दौर में पहुंची

संजय कुंवर

इंदौर मध्य प्रदेश :  इंदौर में चल रहे जूनियर एंड कैडेट नेशनल टीटी टूर्नामेंट में सीमांत क्षेत्र जोशीमठ के टेबल टेनिस प्रशिक्षण शिविर की होनहार टीटी खिलाड़ी दिया और अदिति इंदौर राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अपने-अपने  केटेगिरी में पहले दौर के मैच जीतकर आसानी से दूसरे दौर में पहुंच गए हैं।

उत्तराखंड टीटी टीम से प्रतिभाग कर रहे बालिका वर्ग में बंगाल की खिलाड़ी को बड़े अंतर से पराजित कर दिया है और अगले राउंड में प्रवेश कर लिया है। वहीं अगले दौर में अब जोशीमठ की दिया का मुक़ाबला मध्य प्रदेश की जकिया सुलतान से होगा। जोशीमठ उत्तराखंड की दूसरी बालिका अदिति नेगी को भी अपने विपक्षी खिलाड़ी के न आने की वजह से पहले मैच में वॉक ओवर मिल गया है दोनों प्रतिभाशाली टेबल टेनिस खिलाड़ी के इस शानदार प्रदर्शन से जहां उनके प्रशिक्षक विजय कुमार सहित पूरा जोशीमठ क्षेत्र और जनपद चमोली में खुशी की लहर है। वहीं इन होनहार बच्चों के अभिभावक भी टेबल टेनिस जैसे बेहद तकनीकी और पेंचीदा खेल में सीमित संसाधनों के बलबूते जोशीमठ टेबल टेनिस ट्रैनिंग सेंटर के कोच विजय कुमार की निगरानी में अपने बच्चों का आज राष्ट्रीय स्तर पर खेल पटल पर राज्य का प्रतिनिधित्व कर नाम रोशन करने को लेकर भावुक होकर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं। जनपद के खेल प्रेमियों ने इन होनहार टीटी खिलाड़ियों को और अधिक बेहतर प्रदर्शन करने और राज्य के लिए मेडल लाने के लिए भगवान बदरी विशाल जी से भी प्रार्थना की है।

Next Post

जोशीमठ : अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सीमांत में उत्सव का माहौल

जोशीमठ : अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सीमांत में उत्सव का माहौल संजय कुंवर,जोशीमठ अयोध्या नगरी में आज हुई भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में हर्ष का माहौल है, वहीं उत्तराखंड के चमोली जनपद के सीमांत जोशीमठ क्षेत्र भी आज अयोध्या […]

You May Like