चमोली : जिले में भव्य धार्मिक एवं स्वच्छता कार्यक्रम आयोजित

Team PahadRaftar

केएस असवाल

चमोली : अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जनपद वासियों में बडा उत्साह देखने को मिल रहा है। जनपद के सभी मंदिरों को फूल मालाओं और लड़ियों से सजाया गया है। और जगह – जगह विष्णु पुराण, सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार को जोशीमठ ब्लॉक के अनीमठ स्थित वृद्ध बदरी में सांस्कृतिक महोत्सव के तौर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें अनीमठ की महिला मंगल दल की महिलाओं ने कलश यात्रा निकाली और भजन कीर्तन किया। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि हम इस पल के साक्षी बन रहे जब अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। यह हमारे लिए सौभाग्य का विषय है।

इस दौरान प्रधान अम्मा देवी, महिला मंगल अध्यक्ष रेखा देवी, बबीता, रश्मि, अनुषा, वीपीडीओ अंजना नेगी सहित गांव की महिलाएं मौजूद रही।वहीं आज नगर पंचायत पीपलकोटी के द्वारा अगथला के पांडव मंदिर में भजन कीर्तन किया और सफाई अभियान चलाया गया और नगर पंचायत नन्दप्रयाग द्वारा लंगासू के पास कालेश्वर भैरवनाथ मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। नगर पंचायत पोखरी के महर्षि वाल्मीकि मंदिर में सफाई अभियान चलाया गया।

Next Post

शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर करें कार्यवाही : डीएम 

शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर करें कार्यवाही : डीएम जसपाल नेगी पौड़ी : जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने एनआईसी कक्ष में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक ली। बैठक में राजस्व, पुलिस व परिवहन विभाग को संयुक्त रुप से शराब पीकर वाहन संचालकों के चालान करने के निर्देश दिए। […]

You May Like